whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

21 साल की लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती, मिलने के लिए बुलाया; फिर नशीला पदार्थ पिलाकर की हैवानियत

पुलिस के अनुसार करीब तीन महीने पहले पीड़िता की अल्ताफ नाम के युवक से सोशल मीडिया अकाउंट पर दोस्ती हुई थी। उसने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।
04:57 PM Aug 24, 2024 IST | Amit Kasana
21 साल की लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती  मिलने के लिए बुलाया  फिर नशीला पदार्थ पिलाकर की हैवानियत

Karnataka rape case: कोलकाता के बाद अब कर्नाटक के उडुपी में 21 साल की लड़की के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी ने पहले लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। फिर झांसे में फंसाकर उसे मिलने के लिए बुनाया। यहां उसने अपने दोस्तों को भी बुला लिया। आरोप है कि लड़के ने लड़की को नशीला पदार्थ पिला और इसके बाद उसके साथ रेप किया है।

तीन महीने पहले ही हुई थी दोस्ती

पुलिस के अनुसार करीब तीन महीने पहले पीड़िता की अल्ताफ नाम के युवक से सोशल मीडिया अकाउंट पर दोस्ती हुई थी। 23 अगस्त को दोनों दोपहर 12 बजे एक सुनसान जगह पर मिले। आरोप है कि पहले तो अल्ताफ अकेला था। लेकिन उसके बुलाने पर उसका दोस्त रिचर्ड और एक अन्य भी वहां आ गए। बताया जा रहा है कि अल्ताफ के दोस्त अपने साथ बीयर लेकर आए थे।

ये भी पढ़ें: Kolkata doctor rape-murder case: जज के सामने फूट-फूटकर रोया संजय रॉय, खूद को बताया बेकसूर

लोगों को हुआ था शक, जिसके बाद दी गई पुलिस को सूचना

पुलिस के अनुसार ये दावा किया जा रहा है कि बीयर में कुछ नशीला पदार्थ था, जिसे पीने के बाद पीड़िता बदहवास हो गई। आरोप है कि अल्ताफ ने उसकी इस स्थिति का फायदा उठाया और उसके साथ रेप किया है। फिर देर शाम वह उसे छोड़ने उसके घर के पास पहुंचा। लेकिन पीड़िता की हालत खराब देख और अकेली लड़के के साथ तीन लड़के देख आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने FIR दर्ज कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया

पुलिस के अनुसार पीड़िता को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मामले में अल्ताफ और रिचर्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है। उसके बयान के बाद मामले में आगे की जांच की जाएगी। इस बात की जांच की जा रही है कि पेय पदार्थ में क्या नशीला पदार्थ था? दोनों आरोपियों के बयान लिए जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में रेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें: ‘अंकलजी, पापा को मत मारो’, हाथ जोड़ रोकता रहा बच्चा, घर के अंदर घुसकर NRI को मारीं गोलियां, देखें Video

ये भी पढ़ें: ‘फ्री बिजली, साल में 12 सिलेंडर’, PDP का मैनिफेस्टो जारी, कांग्रेस-NC से गठबंधन पर क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो