whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पूर्व जन्म में तुम मेरी गर्लफ्रेंड थीं', यह कहकर योगा टीचर ने किया NRI महिला से रेप, FIR दर्ज

ये पूरा मामला कर्नाटक के Chikkamagaluru का है। महिला की शिकायत के अनुसार उसकी फैमिली पंजाब से है और वह अमेरिका, California में रहती है
09:33 PM Sep 03, 2024 IST | Amit Kasana
 पूर्व जन्म में तुम मेरी गर्लफ्रेंड थीं   यह कहकर योगा टीचर ने किया nri महिला से रेप  fir दर्ज
Crime News

Yoga Teacher Raped NRI Woman: कर्नाटक में योगा टीचर पर NRI महिला ने रेप करने का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। महिला के बयानों के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 54 वर्षीय प्रदीप उलाल के रूप में हुई है। पुलिस पीड़िता के बयान लेकर मामले में आगे की जांच कर रही है।

प्रेग्नेंट हो गई थी पीड़िता

महिला का आरोप है कि वह प्रदीप के पास योगा सीखने गई थी। लेकिन उसने यह कहकर उसका रेप किया कि वह दोनों पूर्व जन्म के प्रेमी-प्रेमिका हैं। महिला का आरोप है कि वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी लेकिन किसी कारणवश उसका मिसकैरेज हो गया। महिला का आरोप है कि वारदात के बाद वह काफी डरी हुई थी और उसे अपनी बदनामी का डर है। किसी तरह हिम्मत जुटाकर उसने अब शिकायत की है।

ये भी पढ़ें: आ गईं ‘जादुई’ आई ड्रॉप्स, सिर्फ दो बूंद और मिल जाएगा चश्मे से छुटकारा; जान लें कीमत

अमेरिका में रहती है महिला

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला कर्नाटक के Chikkamagaluru का है। महिला की शिकायत के अनुसार उसकी फैमिली पंजाब से है और वह अमेरिका, California में रहती है। उसका आरोप है कि 2021 और 2022 के दौरान वह Chikkamagaluru स्थित प्रदीप के योगा सेंटर में गई थी। जहां उसने योगा सीखने के बहाने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

दुबई में योगा सेंटर चलाता था

पुलिस के अनुसार प्रदीप पहले दुबई में योगा सेंटर चलाता था। 2010 में उसने कर्नाटक आ गया और वह ऑन लाइन हिमालय के ट्रिप करवाना और योगा की ट्रेनिंग देने का काम करने लगा। प्रदीप ने अपने पर लगे आराेपों को सिरे से नकार दिया है। पुलिस अब उसका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें:‘जब आपको आदत लग जाती है’, रिटायरमेंट के मूड में नहीं रोहित शर्मा, बताया अपना आगे का प्लान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो