खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने वाले नाजिम कौन? जानिए इनकी सफलता की कहानी

Who Is Nazim : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए घाटी को बड़ी सौगात दी। इस दौरान एक कश्मीरी युवक नाजिम सुर्खियों में है, जिसने पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसे अपना दोस्त बताया। आइए जानते हैं कि नाजिम की सफलता की कहानी।
05:42 PM Mar 07, 2024 IST | Deepak Pandey
नाजिम ने पीएम मोदी के साथ ली सेल्फी।
Advertisement

Who Is Nazim : जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार घाटी के दौरे पर गए थे। उन्होंने श्रीनगर में जनसभा को संबोधित कर पाकिस्तान को कड़ा संदेश दिया। पाकिस्तान झूठ फैला रहा था कि धारा 370 हटने से कश्मीरी लोग दुखी हैं, लेकिन मोदी की रैली से यह गलत साबित हो गई। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक कश्मीरी युवक की सेल्फी की चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं कि कौन हैं कश्मीरी के युवक नाजिम?

Advertisement

कौन हैं नाजिम

कश्मीर के पुलवामा के रहने वाले नाजिम मधुमक्खी पालते हैं। उनके परिजन चाहते थे कि नाजिम इंजीनियर बने या फिर डॉक्टर, लेकिन उन्होंने मधुमक्खी पालन किया। उसने इसकी शुरुआत सिर्फ दो बॉक्स से की और आज उनके पास 200 बॉक्स हो गए हैं। आज स्थिति यह है कि नाजिम कश्मीरी शहद एक हजार रुपये प्रति किलो में बेच रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : यूपी में 24 सीटों पर INDIA Vs NDA कन्फर्म, कौन किसके सामने, देखें List

Advertisement

नाजिम के शहद की बढ़ी मांग

नाजिम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने बिजनेस के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पहले वे बोतल में भरकर शहद बेचते थे, लेकिन अब वे ऑनलाइन कश्मीरी शहद बेच रहे हैं। वेबसाइट की मदद से उनके शहद की डिमांड बढ़ गई है।

नाजिम ने पीएम मोदी से की थी सेल्फी की डिमांड

नाजिम ने पीएम मोदी से बातचीत करते हुए उनसे सेल्फी की डिमांड की। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद एसपीजी के लोगों को बोल दूंगा कि आपको मेरे पास लेकर आए। कार्यक्रम खत्म होने के बाद एसपीजी के लोग नाजिम को लेकर पीएम मोदी के पास ले गए। इसके बाद नाजिम ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली।

यह भी पढ़ें : ‘आप आए थे, हम गायब हो गए थे…’, नीतीश के बयान पर हंसने लगे PM मोदी, देखें Video

पीएम मोदी ने एक्स पर नाजिम की सेल्फी को किया शेयर

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक्स पर नाजिम की सेल्फी को पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे दोस्त नाजिम के साथ एक यादगार सेल्फी। मैं उसके अच्छे कार्य से काफी प्रभावित हूं। उन्होंने सार्वजनिक बैठक में एक सेल्फी की विनती की थी। उनसे मिलकर काफी खुशी हुई। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं।

Advertisement
Tags :
jammu kashmirKashmir newspm narendra modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement