whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कश्मीर में बड़ा हादसा, BSF जवानों से खचाखच भरी बस खाई में गिरी 4 की मौत, 28 घायल

Kashmir road accident BSF jawan died: बस जब बडगाम के ब्रिल गांव के पास पहुंची तो बस ड्राइवर अचानक उस पर से अपना कंट्रोल खो बैठा। बस लहराती हुई नीचे खाई में जा गिरी।
07:11 PM Sep 20, 2024 IST | Amit Kasana
कश्मीर में बड़ा हादसा  bsf जवानों से खचाखच भरी बस खाई में गिरी 4 की मौत  28 घायल

Kashmir road accident BSF jawan died: कश्मीर के बडगाम में बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल, शुक्रवार को यहां BSF जवानों से खचाखच भरी एक बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है। इस बस में कुल 36 जवान सवार थे, जिसमें से अभी तक 4 की मौत हो चुकी है और 28 घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

ड्राइवर ने किया बस को कंट्रोल करने का प्रयास

जानकारी के अनुसार जवानों से भरी बस जब बडगाम के ब्रिल गांव के पास पहुंची तो बस ड्राइवर अचानक उस पर से अपना कंट्रोल खो बैठा। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बस को कंट्रोल करने की काफी कोशिश की लेकिन वह इसमें असफल रहा और बस कुछ देर सड़क पर लहराती हुई सड़क से कई फीट नीचे खाई में जा गिरी।

Advertisement

आसपास गांव के लोगों ने की मदद

तेज आवाज के साथ बस पत्थरों पर जाकर लगी। जिससे बीएसएफ जवानों को काफी चोटें आईं। तेज धमाके जैसी आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग मदद के लिए धटनास्थल की तरफ दौड़े। मामले की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। मौके पर बचाव दल पहुंचा और जवानों को बस से निकालने का सिलसिला शुरू हुआ।

Advertisement

एजेंसियां जांच में जुटी

खबर लिखे जाने तक हादसों में बुरी तरह घायल चार जवानों की मौत हो गई है वहीं, 28 घायलों को इलाज के लिए समीप के अस्पताल में पहुंचाया गया है। पुलिस और सेना घटनास्थल पर बचाव कार्य में जुटी है। बता दें जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। जांच एजेंसियां इस हादसे की हर एंगल से जांच कर रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो