whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कश्मीर में बड़ा हादसा, खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, देखें Video

Jammu Kashmir Road Accident : जम्मू कश्मीर में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। पूरा परिवार अपनी कार से कहीं जा रहा है। इस दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी अचानक से खाई में गिर गई, जिससे सभी लोगों की जान चली गई।
03:57 PM Jul 27, 2024 IST | Deepak Pandey
कश्मीर में बड़ा हादसा  खाई में गिरी कार  एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत  देखें video
जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा।

Jammu Kashmir Road Accident : जम्मू कश्मीर से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। एक कार अचानक से खाई में जा पलटी, जिसमें एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 5 बच्चे भी शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी से शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अनंतनाग जिले में हुआ हादसा

साउथ कश्मीर के अनंतनाग जिले में स्थित डक्सुम क्षेत्र के पास यह हादसा हुआ। एक परिवार के आठ मेंबर टाटा सूमो से किश्तवाड़ से मारवाह की ओर जा रहे थे। रास्ते में ड्राइवर गाड़ी का कंट्रोल खो बैठा और सूमो सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। नीचे बड़े-बड़े पत्थर से थे, उसके ऊपर टाटा सूमो गिरी, जिससे गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें : Doda Terror Attack: आतंकी कहां से आए, किसने की मदद? ग्राउंड रिपोर्ट में हुआ खुलासा

दुर्घटना के बाद गाड़ी में फंस गया था परिवार 

आसपास के लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और गाड़ी में फंसे 8 लोगों को बाहर निकाला। पुलिस सभी को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने इस हादसे की सूचना मृतकों के रिश्तेदारों को दी।

यह भी पढ़ें : एक फोन ने उजाड़ दिया सुहाग…पति की शहादत की खबर सुन फूट-फूट कर रोई, जानें कौन हैं सिपाही अजय सिंह नरुका?

किश्तवाड़ के रहने वाले थे मृतक

पुलिस ने बताया कि टाटा सूमो में बैठे सभी लोगों की दुर्घटना में मौत हो गई। मृतकों में 5 बच्चे, 5 महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके रिश्तेदारों को सौंप दिए जाएंगे। मृतक मूलरूप से किश्तवाड़ के रहने वाले थे। प्राथमिक जांच में पता चला है कि गाड़ी की स्पीड तेज थी, जिससे यह हादसा हो गया।

स्थानीय लोगों ने भी की पुलिस की मदद

हादसे की सूचना मिलते ही दो एंबुलेस भी घटनास्थल पर पहुंची, जिससे लोगों को अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अभीतक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस की मदद के लिए स्थानीय लोग भी आए थे। दुर्घटनाग्रस्त टाटा सूमो का नंबर JK03H 9017 है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो