खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jammu Kashmir: कठुआ में सुरक्षा बलों ने ढेर किया एक आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के कठुआ में 2 से 3 हथियारबंद लोगों को देखा गया है। सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है। लोगों ने सूचना दी थी कि कुछ लोग गोलियां चलाने के बाद वन क्षेत्र की ओर भागे हैं। जिसके बाद अब सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। इस दौरान एक आतंकी सेना ने मार गिराया है।
10:05 PM Jun 11, 2024 IST | Parmod chaudhary
सेना का तलाशी अभियान जारी है।
Advertisement

Kathua News: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक आतंकी को सेना ने मार गिराया है। संदिग्ध दिखे जाने के बाद सुरक्षा बलों की ओर से व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया गया है। कठुआ जिले में शाम को दो से तीन संदिग्ध दिखे जाने की सूचना सेना को मिली थी। जिसके बाद इलाके के वन क्षेत्र में व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया गया। मामला हीरानगर सेक्टर के सेडा सोहल गांव का है, जहां लोगों ने बताया कि उन्होंने कुछ गोलियों की आवाजें सुनी है।

Advertisement

सर्चिंग के दौरान फायरिंग के जवाब में एक आतंकी मारा गया है। माना जा रहा है कि कुछ लोगों के शोर मचाने पर संदिग्ध व्यक्तियों ने गोली चलाई थी। जो पास के जंगल में भागते दिखे थे। सूचना मिलने पर पुलिस और अन्य सुरक्षा बल इलाके में पहुंचे और संदिग्धों को पकड़ने के लिए व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया गया। अभी सेना और आतंकियों में मुठभेड़ जारी है।

Advertisement

रियासी में हमले के बाद अब आतंकियों ने दोबारा हिमाकत की है। जिसके बाद अब हीरानगर के सैदा गांव को टारगेट किया गया है। अभी आतंकियों की तलाश जारी है। वहीं, आतंकियों की फायरिंग में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली है।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह बोले-प्रशासन के संपर्क में हूं

वहीं, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हमले को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि वे डीसी कठुआ राकेश मिन्हास के साथ सीधे संपर्क में हैं। उन्होंने एसएसपी अनायत अली चौधरी से भी बात की है। जिस घर पर आतंकियों ने हमला किया, उसके मालिक के भी टच में हूं। सेना का ऑपरेशन जारी है। एक आतंकी मारा जा चुका है।

रविवार को भी आतंकियों ने एक बस को निशाना बनाया था। वैष्णोदेवी जा रही श्रद्धालुओं की बस फायरिंग के कारण खाई में जा गिरी थी। 9 लोग मारे गए थे। 33 लोग घायल हुए थे। आतंकी फायरिंग के बाद भाग गए थे।

Advertisement
Tags :
Jammu Kashmir Terrorist killed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement