खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कठुआ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में दूसरा आतंकी भी ढेर

Kathua Terrotist Attack Latest Update: कठुआ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ में सूत्रों के अनुसार दूसरा आतंकी भी मारा गया है।
12:06 PM Jun 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
कठुआ एनकांउटर में दूसरा आतंकी भी ढेर
Advertisement

Kathua Terrotist Attack Latest Update: कठुआ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ में सूत्रों के अनुसार दूसरा आतंकी भी मारा गया है अभी तक दो आतंकी मारे गए हैं। एक जवान सीआरपीएफ का शहीद हुआ है एक ग्रामीण जख्मी हुआ है अभी सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने यह कार्रवाई हीरानगर में की है। इस हमले में डीआइजी और एसएसपी भी बाल-बाल बच गए। आतंकियों ने पुलिस के काफिले पर भी फायरिंग की है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार हमले में उनकी कार के शीशे टूट गए। हमला करीब सुबह साढ़े 3 बजे किया गया था। वहीं आंतकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबल लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। बता दें कि जम्मू और कश्मीर में पिछले 3 दिनों में आतंक की 3 बड़ी घटनाएं हो चुकी हैं। पहली घटना जम्मू के रियासी में हुई जहां आतंकियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर गोलियां बरसाईं थी। इसके बाद बस खाई में गिर गई थी। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 40 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

पिछले 48 घंटे में 3 बड़े आतंकी हमले

इसके बाद मंगलवार को कठुआ में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली। इसके बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया। सुरक्षाबलों से घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक आतंकी ढेर हो गया जबकि दूसरा फरार हो गया। उसी फरार आतंकी को ही आज सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। वहीं इस हमले का एक आतंकी पहले ही मारा जा चुका है।

Advertisement

वहीं मंगलवार रात ही कठुआ हमले के बाद डोडा में भी आतंकियों से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट 5 जवान घायल हो गए हैं। जबकि पुलिस का एक एसपीओ घायल हो गया। सभी घायलों को इलाज फिलहाल एक सरकारी हाॅस्पिटल में चल रहा है। इन हमलों के बाद घाटी समेत कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चैबंद कर दी गई है।

ये भी पढ़ेंः कठुआ आतंकी हमले में छिंदवाड़ा का जवान शहीद, चश्मदीद की जुबानी सुनें पूरी कहानी

ये भी पढ़ेंः बम-बंदूक ही नहीं…पाकिस्तान में बने पास्ता, मैगी और बिस्किट भी लाए थे दशहतगर्द, कठुआ में आतंकियों ने ऐसे मचाया कोहराम

Advertisement
Tags :
Kathua EncounterTerrotist
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement