whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाथी के हमले में TV पत्रकार की मौत, नदी पार कर रहे झुंड का बना रहे थे वीडियो

Kerala News: केरल में हाथी के हमले में एक टीवी जर्नलिस्ट की मौत हो गई। वे एक झुंड की शूटिंग कर रहे थे। ये झुंड नदी को पार कर रहा था। तभी एक हाथी ने उनके ऊपर हमला कर दिया। टीवी जर्नलिस्ट को घायल होने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जहां उनकी मौत हो गई।
05:00 PM May 08, 2024 IST | News24 हिंदी
हाथी के हमले में tv पत्रकार की मौत  नदी पार कर रहे झुंड का बना रहे थे वीडियो
टीवी पत्रकार एवी मुकेश।

Kerala: केरल में एक टीवी पत्रकार की हाथी ने हमला कर जान ले ली। केरल के पलक्कड़ जिले में टीवी जर्नलिस्ट शूटिंग के लिए गए थे। उन्होंने देखा कि हाथियों का एक झुंड नदी को पार कर रहा है। जैसे ही उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया, अचानक एक हाथी ने हमला कर दिया। जिसके बाद 34 साल के पत्रकार एवी मुकेश को इलाज के लिए पलक्कड़ जिले के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

एवी मुकेश एक मलयालम टेलीविजन समाचार चैनल के साथ काम कर रहे थे। बताया गया है कि उनके ऊपर कोट्टेक्कड़ इलाके में हाथी ने हमला किया। मातृभूमि समाचार के पलक्कड़ ब्यूरो के कैमरामैन की मौत के बाद लोगों ने आरोप लगाए हैं कि लगातार हाथी उत्पात मचा रहे हैं। वे कई बार हाथियों को नियंत्रित करने की मांग कर चुके हैं। लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही।

यह भी पढ़ें: क्या यात्रियों को टिकट का पूरा रिफंड मिलेगा? एयर इंडिया की फ्लाइटें रद्द होने के बाद जानें क्या हैं विकल्प?

मुकेश को जब अस्पताल लाया गया था, तो उनकी पत्नी तिशा भी उनके साथ थीं। लेकिन मुकेश को बचाया नहीं जा सका। मुकेश मूल रूप से मलप्पुरम जिले के परप्पनंगडी के रहने वाले थे। इससे पहले मुकेश इसी चैनल में दिल्ली ब्यूरो के तौर पर भी काम कर चुके थे।

 वन मंत्री और सीएम ने दुख जाहिर किया

केरल के वन मंत्री एके ससींद्रन ने उनकी मौत पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि मुकेश के परिवार के साथ हैं, उनकी दुख की घड़ी में हरसंभव मदद की जाएगी। घटना के बाद केरल के सीएम पिनाराई विजयन और विपक्ष के नेता वीडी सतीसन ने भी दुख जाहिर किया है। इसके अलावा मंत्री एमबी राजेश और साजी चेरियन के अलावा कई लोगों ने शोकग्रस्त परिवार की मदद का ऐलान किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो