whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैप्टन अंशुमान की पत्नी नहीं हूं...तुलना होने पर भड़कीं इन्फ्लुएंसर, बोलीं- ट्रोलर्स पर लीगल एक्शन लूंगी

Reshma Sebastian VS Smriti Singh: कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी समझकर जिस इन्फ्लुएंसर रेशमा को ट्रोल किया गया है, उनका रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। उन्होंने अपना अकाउंट भी हाइड कर दिया है।
08:53 AM Jul 16, 2024 IST | Khushbu Goyal
कैप्टन अंशुमान की पत्नी नहीं हूं   तुलना होने पर भड़कीं इन्फ्लुएंसर  बोलीं  ट्रोलर्स पर लीगल एक्शन लूंगी
इन्फ्लुएंसर रेशमा हुबहू स्मृति जैसी दिखने के कारण ट्रोल हो गई हैं।

Reshma Sebastian Reaction on Trolling: कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति समझकर जिस इन्फ्लुएंसर रेशमा सेबेस्टियन को ट्रोल किया गया है, वे ट्रोलिंग से भड़क गईं है। उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने एक पोस्ट करके ट्रोलर्स को करारा रिप्लाई दिया है।

उन्होंने एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति नहीं हूं तो बेइज्जत मत कीजिए। घृणा से भरी टिप्पणियां न कीजिए। बहुत तकलीफ हुई है और अब ट्रोलर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी। बता दें कि ट्रोलर्स के कमेंट पढ़कर रेशमा इतनी दुखी हुई हैं कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया है। सब कुछ हाइड कर दिया है।

यह भी पढ़ें:8 साल का प्यार, 5 महीने की शादी, अब सफेद साड़ी…पति कैप्टन अंशुमन से क्या हुई आखिरी बात? रुला देगा स्मृति का वीडियो

रेशमा सेबेस्टियन ने क्या कहा?

केरला की इन्फ्लुएंसर रेशमा ने एक पोस्ट करके लिखा कि वह भारतीय सेना के शहीद जवान अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति जैसी दिखती हैं, लेकिन स्मृति नहीं हैं। ट्रोलर्स को वे स्मृति की हमशक्ल लग रही हैं, इसलिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन यह ट्रोलिंग ठीक नहीं हैं। प्रोफाइल डिटेल और बायोडाटा पढ़ लें, उसके बाद ही कोई टिप्पणी करें, क्योंकि यह स्मृति सिंह का इंस्टाग्राम अकाउंट या पेज नहीं है। वीडियो उन्होंने केरल में बनाया है और वे अपने पति के साथ जर्मनी में रहती हैं।

सेबेस्टियन ने एक व्यक्ति की फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें उसकी फोटो है और वह व्यक्ति सेना अधिकारी की पत्नी को लेकर कमेंट भी कर रहा है। उनकी वीडियो पर जिस तरह से स्मृति सिंह से जुड़े कमेंट किए जा रहे हैं, वह बेतुके हैं। स्मृति के बारे में गलत जानकारी फैलाने के लिए उनकी वीडियो का इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हमशक्ल होने से धोखा खा रहे हैं तो कमेंट करने से पहले कंफर्म कर लेना चाहिए।

रेशमा कहती हैं कि उनका फेस और हेयर स्टाइल स्मृति से मिलता जुलता है। इसी वजह से गलतफहमी हो रही है। ट्रोल करने की एक हद होती है। स्मृति बलिदानी पत्नी कैप्टन अंशुमान सिंह के लिए कीर्ति चक्र लेने के बाद सुर्खियों में आईं। उसके बाद वे लगातार ट्रोल हो रही हैं। उनके परिवार में भी विवाद चल रहा है, लेकिन इसमें रेशमा की क्या गलती है? जो वह स्मृति जैसी दिखती है।

यह भी पढ़ें:कैप्टन अंशुमन की विधवा स्मृति पेशे से इंजीनियर, मां-बाप प्रिंसिपल…पति की शहादत से 5 महीने पहले हुई थी शादी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो