होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महिलाओं ने पहले समझा बम, फिर काला जादू, निकला 'KGF' का खजाना

Kerala News : केरल के कन्नूर जिले में महिलाओं को खजाना मिला। पहले महिलाओं ने इस खजाना को बम समझा और फिर काला जादू। पुरातत्व विभाग ने खजानों से भरे कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि इसमें बेशकीमती पुरानी चीजें हैं।
05:56 PM Jul 13, 2024 IST | Deepak Pandey
केरल में मिला खजाना।
Advertisement

Kerala Treasure Latest Update : केरल के कन्नूर जिले में 'केजीएफ' का खजाना मिला है। पहले महिलाओं ने खजाना को बम समझ लिया और दूरी बना ली। जब कोई घटना नहीं हुई तो उन्हें लगा कि काला जादू हो सकता है, जिससे वह काफी डर गईं। इसके बाद उन्होंने काफी हिम्मत जुटाकर कंटेनर खोला तो उसमें से खजाना निकला। मजदूर महिलाओं ने कभी नहीं सोचा था कि उनके हाथ खजाना लगेगा।

Advertisement

कुछ मजदूर महिलाएं चेंगलई के एक प्राइवेट रबर बागान में बारिश के पानी को एकत्रित करने के लिए गड्ढा खोद रही थीं। इस दौरान उनका औजार जमीन के अंदर दबे एक कंटेनर में लगा। पहले तो महिलाएं डर गईं और दूर भाग गईं। किसी ने कहा- बम हो सकता है तो किसी ने काला जादू बोला। इसके बाद वे किसी तरह उस कंटेनर के पास गईं और चारों ओर से खोदकर उसे बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें : ‘दिमाग खाने वाला अमीबा’ कितना खतरनाक? केरल में अब किशोर मिला संक्रमित, 3 बच्चों की हो चुकी मौत

कंटेनर में भरे थे बेशकीमती आभूषण और पुराने सिक्के

Advertisement

जब महिलाओं ने कंटेनर खोलकर देखा तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गईं। जिस कंटेनर को देखकर वह भाग रही थीं, उसके अंदर बेशकीमती आभूषण और पुराने सिक्के थे। हालांकि, इसकी जानकारी मिलते ही पुरातत्व विभाग के लोग मौके पर पहुंचे और खजाने से भरे कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया। पुरातत्व विभाग ने कहा कि इससे प्राचीनता का पता लगाया जा सकता है, लेकिन स्थानीय लोगों का मानना है कि यह केजीएफ का खजाना है।

यह भी पढ़ें : तालाब में नहाएं जरा संभलकर….केरल में दुर्लभ संक्रमण से 14 साल के किशोर की मौत, 2 महीने में तीसरी घटना

जानें मजदूर महिलाओं ने क्या कहा?

इसे लेकर मजदूर महिलाओं का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कंटेनर के अंदर बेशकीमती आभूषण या सिक्के होंगे। उन्होंने गड्ढे के अंदर एक चमकती हुई चीज देखी, जो यह काफी पुराना कंटेनर था। पहले सोचा कि यह बम है और फिर संदेह हुआ कि यह कोई काला जादू है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kerala News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो