खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: कोलकाता ब्लास्ट का पहला वीडियो, चश्मदीद ने बताया- कहां था बम और कैसे फटा?

Kolkata Blast Update News : पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। कोलकाता में एक प्लास्टिक बैग में जोरदार धमाका हो गया, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। इसे लेकर चश्मदीद ने बताया कि बम कहां था और कैसे फटा?
07:35 PM Sep 14, 2024 IST | Deepak Pandey
कोलकाता ब्लास्ट। (File Photo)
Advertisement

West Bengal Kolkata Blast : पश्चिम बंगाल के कोलकाता में शनिवार को एक बैग में जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिससे पूरे इलाकों में अफरातफरी मच गई। इस विस्फोट में एक व्यक्ति का हाथ उड़ गया। यह बम कहां था और कैसे फटा? चश्मदीद ने इस घटना की पूरी सच्चाई बताई। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

चश्मदीद ने बताया कि जब यह धमाका हुआ, तब वह घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़ा था। जैसे ही विस्फोट हुआ, वैसे ही वह दौड़कर मौके पर पहुंचा तो देखा कि एक व्यक्ति पास में जख्मी हालत में पड़ा हुआ है और उसकी कलाई कट गई थी। जब शख्स घायल हुआ है वो सड़क पर पड़े संदिग्ध बैग से कुछ निकाल रहा था, तभी बैग के अंदर रखा बम फट गया।

यह भी पढे़ं : विस्फोट से दहला कोलकाता, जांच के दौरान फटा संदिग्ध बैग, मचा हड़कंप

प्लास्टिक का था बैग

Advertisement

चश्मदीद ने आगे बताया कि यह बैग प्लास्टिक का था। किसने वहां बैग रखा था, ये किसी ने नहीं देखा। धमाके के बाद कोई भी घटनास्थल के पास नहीं आ रहा था। घायल व्यक्ति सड़कों पर कचरा चुनता था। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल के हाथ में पट्टी बांधी। फिर पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी गाड़ी से घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया।

एसएन बनर्जी रोड पर हुआ ब्लास्ट

आपको बता दें कि कोलकाता के ब्लोचमैन सेंट और एसएन बनर्जी रोड के बीच एक बैग रखा हुआ था। एक व्यक्ति ने उस बैग के अंदर हाथ डाला और फिर विस्फोट हो गया। पुलिस ने पूरे इलाके को घेरकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) टीम भी मौके पर पहुंची और आसपास के इलाके में जांच कर रही है।

यह भी पढे़ं : ‘9 दिन में 100 घंटे पूछताछ, फिर पॉलीग्राफ टेस्ट’, कोलकाता कांड में फंसे पूर्व प्रिंसिपल, CBI ने लिया ये एक्शन

भाजपा ने केंद्र से एनआईए जांच की मांग की

इस घटना को लेकर पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कोलकाता बम विस्फोट मामले की एनआईए से जांच करने की मांग की।

Open in App
Advertisement
Tags :
West Bengal News
Advertisement
Advertisement