Advertisement

'क्या किसी ने लेडी डॉक्टर की चीखें नहीं सुनीं?' कोलकाता रेप-मर्डर को लेकर स्मृति ईरानी का CM ममता पर हमला

Smriti Irani Statement On Kolkata Docter Rape Murder Case : देश में कोलकाता रेप-मर्डर केस पर राजनीति तेज हो गई है। इस मामले में टीएमसी और भाजपा आमने-सामने आ गई। इसे लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा।

स्मृति ईरानी ने सीएम ममता पर बोला हमला।

Smriti Irani Statement On Kolkata Docter Rape Murder Case : पूरे देश में कोलकाता रेप-मर्डर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है और आईएमए ने 24 घंटे चिकित्सा सेवाएं बंद करने का ऐलान किया। अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सीएम ममता बनर्जी ने आरजी कर अस्पताल में तोड़फोड़ के लिए भाजपा और वामपंथियों को जिम्मेदार ठहराया। इसे लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने ममता पर पलटवार करते हुए कहा कि 'तेरा रेप-मेरा रेप' पॉलिटिक्स बंद करें।

स्मृति ईरानी ने कोलकाता रेप-मर्डर केस पर कहा कि सवाल यह उठता है कि क्या उस फ्लोर पर किसी ने उस महिला की चीखें नहीं सुनीं? मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी पता चला है कि उस महिला में 150 MG सीमन पाया गया था। क्या यह एक रेपिस्ट का काम है? क्या यह संभव था कि एक व्यक्ति उस महिला का रेप कर रहा था, उसके पैर तोड़ रहा था, उसके हाथ तोड़ रहा था, उसकी आंखें निकाल रहा था, उसके सीने, पेट पर वार कर रहा था और वह महिला चीख रही थी और किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी? और यह पूरा कृत्य एक रेपिस्ट ने अकेले किया?

रेप के बाद कैसे आरोपी घर चला गया : स्मृति ईरानी

उन्होंने आगे कहा कि वह कौन है जिसकी वजह से अस्पताल में रेपिस्ट को यह भरोसा दिलाया गया कि वह रेप करने के बाद घर जा सकता है? वह कौन है जिसने इतने जघन्य अपराध के बाद भी अस्पताल की उसी मंजिल पर रेनोवेशन जारी रखा? उस पुलिस अधिकारी के खिलाफ अब तक क्या कार्रवाई की गई, जिसने इस महिला के माता-पिता को फोन करके बताया कि लड़की ने आत्महत्या कर ली है? उस अधिकारी को किसने निर्देश दिया कि वह लड़की के माता-पिता को बताए कि यह आत्महत्या है? अगर वह अधिकारी उसका सीनियर ऑफिसर है तो वह इस निष्कर्ष पर कैसे पहुंचा?

मेडिकल कॉलेज में तोड़फोड़ पर क्या बोलीं भाजपा नेता?

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई तोड़फोड़ को लेकर भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि रेपिस्ट्स बेफिक्र हैं, लेकिन प्रदर्शनकारियों पर भीड़ द्वारा हमला किया जा रहा है। यह कैसे संभव है कि गुंडों का एक ग्रुप राज्य में है और पुलिस को इसके बारे में पता नहीं है? यह कैसे संभव है कि वे अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़ करते हैं और मीडिया रिपोर्ट कहती है कि वे उन लोगों के साथ के साथ मारपीट करते हैं, जो सबूत का हिस्सा हो सकते हैं? सवाल यह है कि लड़की को न्याय मिलेगा या नहीं?

Open in App
Tags :