whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कोलकाता केस के आरोपी ने जेल में कर दी बड़ी डिमांड, रोटी-सब्जी से हुआ बोर

Kolkata Doctor Case: सीबीआई कस्टडी से प्रेसिडेंसी जेल लाए जाने के बाद संजय रॉय ने सोने के लिए अतिरिक्त समय की मांग की थी, और ज्यादातर समय बड़बड़ाता रहता था। महिला डॉक्टर केस के अलावा पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष अस्पताल में वित्तीय अनियमितताओं को लेकर जांच का सामना कर रहे हैं।
12:42 PM Aug 31, 2024 IST | Nandlal Sharma
कोलकाता केस के आरोपी ने जेल में कर दी बड़ी डिमांड  रोटी सब्जी से हुआ बोर
कोलकाता केस के आरोपी ने जेल के खाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है। फाइल फोटो

Kolkata Doctor Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस का आरोपी संजय रॉय जेल की रोटी-सब्जी खाकर बोर हो गया है। आरोपी ने जेल अधिकारियों से अंडा चाऊमीन खाने की डिमांड कर दी। संजय रॉय को इस समय कोलकाता के प्रेसिडेंसी जेल में रखा गया है। इसी जेल में आरोपी ने जेल के खाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी संजय रॉय ने जेल की रोटी-सब्जी को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और पुलिस कर्मियों से अंडा-चाऊमीन की मांग कर दी। हालांकि न्यूज24 इस खबर की स्वतंत्र तौर पर पुष्टि नहीं करता है। जेल के नियमों के मुताबिक सभी कैदियों को एक ही खाना परोसा जाता है। और जेल में सभी के लिए एक ही खाना तैयार किया जाता है। लिहाजा पुलिस ने संजय रॉय की डिमांड खारिज कर दी।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में चुनाव से पहले ‘फोगाट सिस्टर्स’ में क्यों छिड़ा दंगल? यहां जानें वजह

'सोने के लिए मांगा था अतिरिक्त समय'

रिपोर्ट के मुताबिक जेल अधिकारियों के समझाने पर संजय रॉय रोटी-सब्जी खाने के लिए तैयार हो गया। बता दें कि सीबीआई कस्टडी से प्रेसिडेंसी जेल लाए जाने के बाद संजय रॉय ने सोने के लिए अतिरिक्त समय की मांग की थी, और ज्यादातर समय बड़बड़ाता रहता था। हालांकि कुछ दिनों बाद सामान्य अवस्था में आ गया।

अभी तक सिर्फ 1 गिरफ्तारी

कोलकाता स्थित आरजी कर अस्पताल की महिला डॉक्टर के रेप और मर्डर केस में अभी तक सिर्फ एक गिरफ्तारी हुई है। वह गिरफ्तारी कोलकाता पुलिस के सिविक वॉलंटियर संजय रॉय की गिरफ्तारी है। संजय रॉय को अभी न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

ये भी पढ़ेंः CM से लेकर PM तक को मांगनी पड़ी माफी! महाराष्ट्र में NDA को कितना भारी पड़ेगा शिवाजी का ‘अपमान’?

सीबीआई ने मामले में शुक्रवार को लगातार 14वें दिन आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से पूछताछ की। घोष से अभी तक 140 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ हो चुकी है।

कोलकाता केस के अलावा संदीप घोष अस्पताल में वित्तीय अनियमितताओं को लेकर जांच का सामना कर रहे हैं। इस मामले में घोष और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सीबीआई अधिकारियों ने घोष के आवास की भी तलाशी ली है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो