whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Rape Murder Case: अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के घर CBI का छापा, 14 अन्य जगहों पर भी दबिश

Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता पुलिस ने पहले यह दावा किया था कि आरोपी संजय रॉय ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया है। हालांकि अब आरोपी ने दावा किया है कि उसे फंसाया जा रहा है।
07:04 AM Aug 25, 2024 IST | Nandlal Sharma
kolkata rape murder case  अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के घर cbi का छापा  14 अन्य जगहों पर भी दबिश
कोलकाता डॉक्टर केस में सीबीआई आज आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी। फाइल फोटो

Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस में मुख्य आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट रविवार को कराया जाएगा। हालांकि कोलकाता पुलिस ने पहले दावा किया था कि पूछताछ के दौरान संजय रॉय ने अपना अपराध कबूल कर लिया है, लेकिन अब आरोपी का दावा है कि उसे फंसाया जा रहा है। सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि टेक्निकल कारणों की वजह से पॉलीग्राफ टेस्ट को टाल दिया गया था, लेकिन रविवार को आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाएगा। वहीं मामले में 6 अन्य लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट शनिवार को किया गया। आरोपी संजय रॉय को प्रेसिडेंसी सुधार गृह की सेल नंबर 21 में रखा गया है। सेल के बाहर सीसीटीवी फुटेज लगाई गई हैं। जेल अधिकारियों के मुताबिक आरोपी संजय रॉय ने सिक्योरिटी गॉर्ड्स से कहा था कि वह अपराध के बारे में कुछ नहीं जानता है।

ये भी पढ़ेंः ‘रेप की ऐसी सजा’…तालाब में डूबा दरिंदा! मौत के बाद दो गज जमीन को तरसा; जनाजे में भी नहीं जाएंगे लोग

बता दें कि 9 अगस्त की सुबह कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी महिला डॉक्टर का शव मिला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इस जघन्य घटना के बाद देश भर के डॉक्टर सड़कों पर आ गए। जांच सीबीआई को सौंपी गई है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने मामले में स्वतः संज्ञान लिया है। कोलकाता डॉक्टर केस में लाइव अपडेट्स के लिए जुड़े रहिए -

LIVE UPDATES

    • केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने रविवार को आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के आवास पर छापा मारा है। इसके साथ ही सीबीआई ने भ्रष्टाचार के मामले में 14 अन्य स्थानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई की है। बता दें कि सीबीआई ने आरजी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमितता का मामला दर्ज किया है। कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई रेप और मर्डर की वारदात की जांच कर रही है।
    • कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के फॉरेंसिक मेडिसिन और टॉक्सिकोलॉजी डिपार्टमेंट के पूर्व डेमोन्स्ट्रेटर डॉ देबाशीष सोम के आवास पर सीबीआई की एंटी-करप्शन ब्रांच की टीम पहुंची है। अस्पताल के पूर्व डिप्टी सुपरिटेंडेंट अख्तर अली ने डॉ देबाशीष सोम का नाम लेते हुए अस्पताल में व्याप्त भ्रष्टाचार और अनियमितताओं को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।
    • आरजी कर अस्पताल की घटना के खिलाफ टॉलीगंज में पश्चिम बंगाल मोशन पिक्चर आर्टिस्ट का प्रदर्शन, बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने कहा कि सभी लोग इकट्ठा हैं। अलग-अलग पार्टियों से हैं। कुछ सक्रिय सदस्य हैं और कुछ समर्थक हैं। लेकिन हम सबकी मांग है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उसे फांसी दी जानी चाहिए। मेरा निजी तौर पर मानना है कि स्वास्थ्य मंत्री और गृह मंत्री के तौर पर सीएम ममता बनर्जी फेल रही हैं। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। आरजी कर अस्पताल में जो कुछ हुआ, वह दिल दहलाने वाला है। ये प्रदर्शन सिर्फ एक घटना के लिए नहीं है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो