कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय ने दिया ऐसा बयान, CBI के भी उड़े होश; रिपोर्ट में गैंगरेप के बारे में हुआ बड़ा खुलासा

Kolkata doctor's rape-murder: पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान कुल तीन लोग संजय के साथ मौजूद रहे, इनमें पॉलीग्राफ एक्सपर्ट और मामले के जांच अधिकारी शामिल हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Kolkata doctor's rape-murder: कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सूत्रों के अनुसार पॉलीग्राफ टेस्ट में आरोपी ने इस पूरे मामले में कोई संलिप्ता होने से ही इनकार कर दिया है। उसका दावा है कि RG Kar Medical College and Hospital में जब उसने शव देखा तो वह वहां से भाग गया था। जबकि जब उससे पूछा गया कि उसके बाद उसने क्या किया? तो उसका जवाब था कि इस बात का मर्डर से कोई संबंध नहीं है।

पहले किया स्वीकार, फिर मुकरा

बताया जा रहा है कि CBI ने उससे पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान 10 सवाल किए हैं। हालांकि फिलहाल एजेंसी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि संजय रॉय से क्या साल किए गए? और उसने उनका क्या जवाब दिया? बता दें 10 अगस्त को संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया था। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में उसकी तस्वीर आने के बाद उसे पकड़ा गया है। पहले संजय ने अपना गुनाह कबूल किया था, हालांकि बाद में उसने अपना बयान वापस ले लिया था।

ये भी पढ़ें: BJP विधायक के भतीजे ने अस्पताल वार्डन से की छेड़छाड़, चंदौली से आया चौंकाने वाला मामला

इन 3 लोगों ने लिया पॉलीग्राफ टेस्ट 

बताया जा रहा है कि पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान कुल तीन लोग संजय के साथ मौजूद रहे, इनमें पॉलीग्राफ एक्सपर्ट और मामले के जांच अधिकारी शामिल हैं। पॉलीग्राफ टेस्ट 25 अगस्त को कोलकाता की प्रेजिडेंसी सेंट्रल जेल में हुआ था। बता दें पॉलीग्राफ के टेस्ट को कोर्ट साक्ष्य के तौर पर स्वीकार नहीं करता है। वहीं, आरोपी की वकील कविता सरकार का कहना है कि संजय रॉय बेकसूर हैं और पॉलीग्राफ टेस्ट में भी उन्होंने वही बताया है।

महिला डॉक्टर के साथ नहीं किया गया था गैंगरेप

सीबीआई सूत्रों से चल रही मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार सीबीआई जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दायर करेगी। एजेंसी अपनी जांच के आखिरी स्टेज में है और एजेंसी को इस केस में गैंगरेप के साक्ष्य नहीं मिले हैं। फिलहाल मामले में केवल संजय रॉय ही आरोपी है और केस की जांच उसके ही ईद गिर्द चल रही है।

ये भी पढ़ें: BJP के बाद कांग्रेस में भी इस्तीफों का दौर शुरू, दिग्गज नेता राजेश जून ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Open in App
Tags :