Advertisement

Kolkata Case: पहली बार साथ आए कट्टर विरोधी टीमों के फैन, फिर क्यों मचा बवाल? सामने आए Video

Kolkata Doctor Rape Murder Case : कोलकाता रेप-मर्डर केस का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर आईएमए से जुड़े डॉक्टरों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। इस बीच कट्टर विरोधी टीमों के फैंस भी साथ आ गए।

Kolkata Doctor Rape Murder Case : पूरे देश में कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर गुस्सा है। डॉक्टरों के साथ-साथ आम जनता भी सड़क पर उतर रही है। दो कट्टर विरोधी फुटबॉल टीमों के फैन भी एक साथ आ गए और उन्होंने सड़कों पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इसे लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्यों मच रहा बवाल?

आरजी कर मेडिकल कॉलेज के कैंपस में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के विरोध में ईस्ट बंगाल और मोहन बागान के फैन रविवार को साल्ट लेक स्टेडियम के पास जमा हुए और जमकर प्रदर्शन किया। फुलबॉल के फैंस ने ईस्ट बंगाल और मोहन बागान फुटबॉल क्लब का मैच रद्द करने का भी विरोध किया।

यह भी पढे़ं : कोलकाता रेप-मर्डर मामले में आया नया मोड़, सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, जानें कब होगी सुनवाई

पुलिस ने फैंस पर बरसाईं लाठियां

इसके विरोध में फैंस ने रैली निकाली तो पुलिस ने रोकने की कोशिश की। इस पर प्रदर्शनकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच धक्कामुक्की हुई। इसके बाद पुलिस ने फैंस पर लाठीचार्ज कर दिया। फुलबॉल मैच रद्द होने पर दो विरोधी टीमों के समर्थक एक साथ नजर आए। प्रोटेस्ट से जुड़े वीडियो में भारी संख्या में फैंस दिख रहे हैं।

जानें क्यों विरोध कर रहे फैन

आपको बता दें कि कोलकाता रेप-मर्डर केस में हो रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से आयोजकों ने शनिवार को मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के बीच डूरंड कप का मैच कैंसिल कर दिया था। इसके बाद दोनों टीमों को इस मैच का एक-एक अंक मिला, जिससे मोहन बागान ने ग्रुप ए तालिका में शीर्ष स्थान के साथ अंतिम आठ में क्वालीफाई कर लिया।

यह भी पढे़ं : न्यूयॉर्क से लेकर लंदन तक डॉक्टरों का प्रदर्शन, PM मोदी को लिखा पत्र, 10 पॉइंट में जानें सबकुछ

अमित मालवीय ने क्या कहा?

भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि वाकई दुर्लभ तस्वीर। सीएम ममता बनर्जी के विरोध में ईस्ट बंगाल और मोहन बागान समर्थक एकजुट हो गए! साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की।

Open in App
Tags :