whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्राइवेट पार्ट में जख्म, दांतों से काटने के निशान...कोलकाता रेप-मर्डर केस पीड़िता की पोस्टमार्टम-अटॉप्सी रिपोर्ट डराने वाली

Doctor Rape Murder Case Update: कोलकाता में हैवानियत का शिकार हुई डॉक्टर की ऑटोप्सी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है, जिसके खुलासे चौंकाने वाली है। लड़की के साथ हवस के भूखे संजय रॉय ने इतनी दरिंदगी की कि पोस्टमार्टम करने वाले भी सहम गए।
10:43 AM Aug 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
प्राइवेट पार्ट में जख्म  दांतों से काटने के निशान   कोलकाता रेप मर्डर केस पीड़िता की पोस्टमार्टम अटॉप्सी रिपोर्ट डराने वाली
Kolkata Doctor Rape Murder Case Accused Sanjay Roy

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत मामले में ताजा अपडेट सामने आया है। वहीं मृतका की पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट भी सामने आ गई हैं। वारदात सुबह 3 से 5 बजे के बीच अंजाम दी गई और आरोपी संजय रॉय ने डॉक्टर के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की। पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट के खुलासे दिल दहलाने वाले हैं। इस खौफनाक वारदात के विरोध में देशभर के 3 लाख डॉक्टर सड़कों पर हैं। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है। उसे अपने किए का पछतावा नहीं है। उसका कहा है कि चाहे तो उसे फांसी पर चढ़ा दो।

यह भी पढ़ें:History: 21000 फीट ऊंचाई पर भीषण हादसा; पलटियां खाते हुए विमान जमीन पर गिरा, मारे गए 85 पैसेंजर्स

DNA मैंपिंग कराएगी पुलिस

पुलिस ने सीमेन की DNA मैपिंग कराने का फैसला लिया है, ताकि यह पता चले कि क्या वारदात में अन्य लोग भी शामिल थे। मामला कोलकाता हाईकोर्ट तक पहुंचा गया है। 3 याचिकाओं पर सुनवाई होगी, जिसमें से एक याचिका पीड़िता का नाम सार्वजनिक करने के खिलाफ है। चीफ जस्टिस टीएस शिवगणनम की अध्यक्षता वाली बेंच सुनवाई करेगी। प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मृतका के परिजनों से मिल चुकी हैं। उन्होंने दावा किया है कि अगर 18 अगस्त तक पुलिस केस सुलझा नहीं पाई तो केस CBI को सौंप दिया जाएगा। वहीं आरोपी के खिलाफ रेप-मर्डर केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें:4 आंखों वाला कछुआ, दुर्लभ बंदर-अजगर; 20 से ज्यादा खतरनाक जानवर लेकर एयरपोर्ट पर उतरा पैसेंजर

पोस्टमार्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट के खुलासे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को पुलिस ने पीड़िता परिवार को उनकी मृतका बेटी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपी। इसमें खुलासा हुआ है कि डॉक्टर के साथ पहले रेप किया गया। इस दौरान उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई। इस बीच गला और मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। पीड़िता की आंखों में भी गहरे जख्म हैं, क्योंकि आरोपी संजय रॉय ने उसके चेहरे पर इतनी जोर से पंच मारा कि उसका चश्मा टूट गया। चश्मा आंख में धंस जाने के कारण आंखों से खून निकला था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसके अलावा मृतक के प्राइवेट पार्ट में जख्म मिले हैं। चेहरे से लेकर पैरों तक, जगह-जगह दांतों से काटने के निशान हैं। उसकी गर्दन टूटी मिली है। ऑटोप्सी करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि डॉक्टर को चोटें सेक्शुअल पेनिट्रेशन और एंटीमॉर्टम हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो लड़की को तब तक मारा पीटा किया, जब तक वह जिंदा थी और अपने साथ हो रही दरिंदगी का विरोध कर रही थ। उसके प्राइवेट पार्ट पर जख्म दुष्कर्म करने के दौरान दिए गए।

यह भी पढ़ें:लहसुन सब्जी है या मसाला? हाईकोर्ट ने किया फैसला, जानें क्या है मामला और क्यों पहुंचा अदालत तक?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो