whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नीरज चोपड़ा का देखा मैच, 4 साथियों के साथ डिनर किया; कोलकाता डॉक्टर रेप केस में पुलिस ने किए नए खुलासे

पुलिस के अनुसार पीड़िता के दोस्तों और अन्य मिलने वालों से पुलिस जांच में सहयोग करने की अपील की गई है। मामले में किसी प्रकार की भी सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।
04:55 PM Aug 12, 2024 IST | Amit Kasana
नीरज चोपड़ा का देखा मैच  4 साथियों के साथ डिनर किया  कोलकाता डॉक्टर रेप केस में पुलिस ने किए नए खुलासे

Kolkata Doctor Rape-Murder Case Update: कोलकाता में ट्रेनी लेडी डॉक्टर के साथ रेप और उसका मर्डर करने के मामले में बड़ा अपडेट आया है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने ये बताया है कि पीड़िता वारदात से पहले बेहद खुश थी। दरिंदगी का शिकार होने से पहले उसने अपने 4 अन्य दोस्तों के साथ डिनर किया और पेरिस ओलंपिक 2024 में खेल रहे नीरज चोपड़ा का मैच देखा था।

पुलिस को पीड़िता के साथ डिनर करने वाले उसके दोस्तों ने बताया कि वह नीरज के सिल्वर मेडल जीतने पर बेहद खुश थी। वहीं, पश्चिम बंगाल में इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग उठने लगी है।

कहां तक पहुंची पुलिस की जांच?

पुलिस के अनुसार पीड़िता के दोस्तों और अन्य मिलने वालों से पुलिस जांच में सहयोग करने की अपील की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में किसी प्रकार की भी सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। वहीं, सोमवार को पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि जांच में यह तथ्य सामने आया है कि पीड़िता ने डिनर करने के बाद नीरज चोपड़ा का थ्रो देखा और फिर वह सेमिनार हॉल में पढ़ने के लिए चली गई थी।

सीसीटीवी कैमरा से हुआ ये खुलासा

पूछताछ में पता चला है कि जब वह सेमिनार हॉल में गई थी कि उसके दोस्त उसके साथ नहीं थे। अनुमान है कि पढ़ाई करने के बाद देर रात वह सो गई होगी। यहां बता दें कि RG Kar Medical College जिसमें पीड़िता डॉक्टर रहती थी उसके सीसीटीवी कैमरा फुटेज में आरोपी सुबह करीब 4 बजे इमरजेंसी बिल्डिंग में आते हुए दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: NIRF Rainking 2024: IIT मद्रास छठी बार देश का बेस्‍ट इंस्टीट्यूट, देखें लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो