Advertisement

हैवानियत से पहले महिला डॉक्टर ने लिखी थी डायरी, दिल छू लेने वाली बातें जानकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

Kolkata Crime News: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर मामले की जांच सीबीआई कर रही है। केस में चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पता लगा है कि आरोपी 6 शादियां कर चुका है। अब एक और नई बात पुलिस को पता लगी है।

Kolkata Crime: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर से हुई हैवानियत का मामला सामने आने के बाद पूरा देश गुस्से में है। पीड़िता अंतिम समय तक भी अपने सपनों का पूरा करने में जुटी थी। महिला डॉक्टर की वो डायरी सामने आई है, जो हैवानियत से कुछ देर पहले वो लिखकर गई थी। जहां वह डॉक्टर दूसरों को जिंदगी देने का काम करती थी, उसकी जिंदगी वहीं एक दरिंदे ने छीन ली। अब माता-पिता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में चौंकाने वाली बातें बताई हैं। माता-पिता ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी पढ़ाई में तेज थी। बेटी ने काफी संघर्ष किया था और वह आगे चलकर अपने सपनों को पूरा करना चाहती थी। माता-पिता ने उस डायरी की बात बताई है, जो बेटी ने मरने से कुछ देर पहले लिखी थी।

यह भी पढ़ें:जाति बंधन तोड़ नीतू से रचाई थी शादी, ठोकरें खाकर बनाया कॉन्स्टेबल, उसी की ‘बेवफाई’ से कत्लेआम

बेटी ने लिखा था कि वह टॉप करना चाहती है। उसका सपना एमडी कोर्स में गोल्ड मेडलिस्ट बनने का है। इससे पता लगता है कि वह अपने पेश के प्रति कितना समर्पण रखती थी। माता-पिता के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। हर समय वे अपनी बेटी को ही याद कर रहे हैं। ये डायरी महिला डॉक्टर ने नाइट शिफ्ट के लिए जाने से पहले लिखी थी। माता-पिता ने चैनल को बताया कि अब उनका जीवन बिखर चुका है। बेटी को पालने के लिए उन लोगों ने कई त्याग किए। क्या पता था कि वो उन्हें इस तरह छोड़ जाएगी? उन्हें न्याय की उम्मीद है।

दरिंदे को सजा मिले बिना नहीं बैठेंगे चैन से

बेटी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता, लेकिन वो दरिंदा छूटना नहीं चाहिए। जब तक उसे सजा नहीं मिलती, वे लोग चैन से नहीं बैठेंगे। परिवार को पहले बताया गया था कि बेटी ने आत्महत्या की है। बाद में पता लगा कि उसकी अस्मत लूटकर जान ली गई है। कोलकाता में महिला डॉक्टर सहयोगियों के साथ खाना खाने के बाद सेमिनार हॉल में आराम कर रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसकी मौत अलसुबह 3 से 5 बजे के बीच हुई है। महिला के प्राइवेट पार्ट पर चोटों के निशान मिले थे। उस पर इतना टॉर्चर किया गया कि गले की कार्टिलेज टूट गई। हत्या गला घोंटकर की गई। मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जा चुकी है।

यह भी पढ़ें:अवैध संबंधों के शक में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार, भागलपुर सामूहिक हत्याकांड में और क्या-क्या खुलासे?

यह भी पढ़ें:फर्श पर 5 लाशें और खून ही खून; बिहार की पुलिसवाली के पति ने मां-पत्नी 2 बच्चों की हत्या कर दी जान

Open in App
Tags :