whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तेजस्वी यादव की बुआ का नाम क्रूरता बनर्जी... कोलकाता रेप-मर्डर केस पर बीजेपी नेता की फिसली जुबान

Kolkata Rape-Murder Case BJP Ajay Alok: कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सियासी खेमों में भी बवाल मच गया है। पक्ष और विपक्ष आमने-सामने हैं। इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने ममता बनर्जी समेत पूरे विपक्ष पर सवाल खड़े कर दिए हैं।
03:42 PM Aug 16, 2024 IST | Sakshi Pandey
तेजस्वी यादव की बुआ का नाम क्रूरता बनर्जी    कोलकाता रेप मर्डर केस पर बीजेपी नेता की फिसली जुबान

Kolkata Rape-Murder Case BJP Ajay Alok: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस रेप-मर्डर केस को लेकर सत्ता के गलियारों में हड़कंप मच गया है। बीजेपी समेत सत्तारूढ़ दल के कई नेताओं ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री ममता बनर्जी पर भी उंगलियां उठने लगी हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने भी बड़ा बयान दिया है।

विपक्षी नेताओं को सुनाई खरी-खोटी

अजय आलोक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ममता सरकार सहित पूरे विपक्षी दल पर निशाना साधा है। उन्होंने आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नाम लेते हुए कहा कि तेजस्वी यादव की बुआ क्रूरता बनर्जी, ममता बनर्जी नहीं क्रूरता बनर्जी। इस भायनक रेप-मर्डर केस पर राहुल गांधी ने चार दिन बाद चुप्पी तोड़ी। अखिलेश यादव के मुंह में लकवा मार गया और प्रियंका गांधी अभी तक चुप हैं। सारा घमंडिया गठबंधन चुप है।

यह भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, नया अभियान शुरू कर बनाया जीत का प्लान

बंगाल में सिर्फ एक कौम की सुरक्षा गारंटी

अजय आलोक ने कहा कि ट्रेनी डॉक्टर का रेप कर निर्ममता से हत्या कर दी जाती है। पहले उसे आत्महत्या कहा गया और बाद में सच सबके सामने आ गया। मामला सीबीआई के पास है और इस पर कार्रवाई की जा रही है। 14 अगस्त की रात को 5 हजार लोगों की भीड़ मेडिकल हॉस्पिटल पर हमला कर देती है। बंगाल में सिर्फ एक कौम की सुरक्षा की गारंटी है और वो है रोहिंग्या।

इस्तीफा दें ममता बनर्जी- अजय आलोक

अजय आलोक ने ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी इस्तीफा दें, यह ममता उर्फ क्रूरता बनर्जी हैं और उन्हें जल्द इस्तीफा दे देना चाहिए। डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए केंद्र सरकार हर मुमकिन कोशिश करेगी। डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए कानून बनना चाहिए क्योंकि यह बेहद जरूरी है।

तेजस्वी यादव को बोलने का हक नहीं- अजय आलोक

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए अजय आलोक ने कहा कि आरजेडी को अपराधियों पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है। तेजस्वी यादव भी अपराध, रंगदारी और हत्या की घटनाओं के साथ बड़े हुए हैं। इसलिए उन्हें बोलने का कोई हक नहीं है।

यह भी पढ़ें- शांतनु सेन कौन? कोलकाता रेप केस पर बोलना पड़ा भारी, एक्शन में आईं ममता ‘दीदी’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो