whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Case : 'ट्रेनी डॉक्टर का परिवार हाउस अरेस्ट', कांग्रेस नेता का दावा- पुलिस ने दिया था पैसों का लालच

Congress Leader Statement On Kolkata Case : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी लेडी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में राजनीति तेज हो गई है। इसे लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए बड़ा दावा किया।
10:22 PM Aug 31, 2024 IST | Deepak Pandey
kolkata case    ट्रेनी डॉक्टर का परिवार हाउस अरेस्ट   कांग्रेस नेता का दावा  पुलिस ने दिया था पैसों का लालच
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कोलकाता कांड पर किया बड़ा दावा।

Kolkata Rape Murder Case : पूरे देश में कोलकाता रेप-मर्डर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर डॉक्टरों से लेकर आम जनता में आक्रोश व्याप्त है। अब इस मामले पर सियासत तेज हो गई है। इस बीच पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने शनिवार को ट्रेनी डॉक्टर के परिवार से उनके घर में मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने दावा किया कि एक तरह से घर में पीड़ित परिवार को नजरबंद रखा गया है।

अधीर रंजन का बड़ा दावा

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कोलकाता पुलिस ने ट्रेनी डॉक्टर के परिवार को हाउस अरेस्ट कर रखा है। उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है। पुलिस ने उनके घर के चारों ओर बैरिकेड लगाए हैं। सीआईएसएफ को इसकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने यह भी दावा किया कि पुलिस ने टीएमसी की नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार के निर्देश पर पीड़िता के पिता को पैसों का लालच दिया था। उनसे कहा गया कि बिना देरी बेटी के शव का अंतिम संस्कार कर दीजिए।

यह भी पढ़ें : कोलकाता रेप-मर्डर में क्या CBI को मिले पुख्ता सबूत? अधिकारी ने बोले सिर्फ दो शब्द

कांग्रेस नेता का ममता सरकार पर हमला

कांग्रेस नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों का ध्यान भटकाने के लिए वे (टीएमसी) कह रहे हैं कि सीबीआई कुछ नहीं कर रही है। ममता बनर्जी सीबीआई को निशाना बनाकर अपनी जिम्मेदारी से बचना चाहती हैं। वे उनसे कहना चाहते हैं कि पश्चिम बंगाल सरकार और पुलिस की भी जिम्मेदारी है कि वे सीबीआई के साथ सहयोग करें या तथ्यों के साथ उसकी कमियों को बताएं।

यह भी पढ़ें : वो 7 चेहरे, जिनके सीने में दफन कोलकाता रेप-मर्डर केस में दरिंदगी का सच! शुरू हुआ पॉलीग्राफी टेस्ट

प्रदर्शनकारी डॉक्टरों से नहीं मिल पाए अधीर रंजन चौधरी

आपको बता दें कि अधीर रंजन चौधरी को आरजी कर मेडिकल कॉलेज में प्रवेश करने से रोका दिया गया। वे विरोध प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से मिलने गए थे। इसे लेकर उन्होंने पुलिस पर हमला बोलते हुए कहा कि वे वहां एक आम आदमी बनकर गए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें डॉक्टरों से मिलने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अगर पहले से पुलिस एक्टिव रहती तो आज ट्रेनी डॉक्टर का यह हश्र नहीं होता।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो