whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Rape Murder: पीड़िता की मां का CM पर बड़ा इल्जाम, 'झूठ बोल रही हैं ममता बनर्जी'

CM Mamata Banerjee on Doctor Rape Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर मामले में ट्रेनी डाॅक्टर के माता-पिता ने सोमवार को कहा कि उन्हें बेटी की मौत के बाद सीएम ममता बनर्जी ने पैसे की पेशकश की थी। इससे पहले सीएम ने कहा था कि उन्होंने ट्रेनी डाॅक्टर के माता-पिता को कभी पैसा ऑफर नहीं किया।
07:46 AM Sep 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
kolkata rape murder  पीड़िता की मां का cm पर बड़ा इल्जाम   झूठ बोल रही हैं ममता बनर्जी
ममता बनर्जी

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल काॅलेज में प्रशिक्षु डाॅक्टर की मां सीएम ममता बनर्जी पर मुआवजे को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने सोमवार को कहा कि कि सीएम ममता बनर्जी ने उनकी बेटी मौत के बाद पैसे की पेशकश की थी। मृतका की मां ने एएनआई को दिए बयान में कहा कि मुख्यमंत्री झूठ बोल रही हैं। मेरी बेटी वापस नहीं आएगी। क्या मैं उनके नाम पर झूठ बोलूंगी? सीएम ने हमें बताया कि हमें पैसे मिलेंगे और कहा कि उनकी याद में आप कुछ बनाएं। मैंने कहा कि जब इस मामले में मेरी बेटी को न्याय मिल जाएगा तो मैं पैसे लेने उनके ऑफिस आऊंगी।

इससे पहले सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि हमने मृतक ट्रेनी डाॅक्टर के माता-पिता को कभी पैसा ऑफर नहीं किया। हमने सिर्फ उन्हें ये कहा कि अगर वे अपनी बेटी की याद में कुछ करवाना चाहते हैं तो हमारी सरकार उनके साथ है। राज्य सचिवालय में रिव्यू मीटिंग के दौरान सीएम ममता ने कहा कि विरोध प्रदर्शनों के चलते कोलकाता के कमिश्नर विनीत गोयल ने इस्तीफे की पेशकश की थी लेकिन हमें दुर्गा पूजा के दौरान कोई ऐसा जिम्मेदार अफसर चाहिए जो कानून-व्यवस्था संभाल सके।

बेटी का शव देते वक्त पुलिस ने पैसा ऑफर किया

बता दें कि ट्रेनी डाॅक्टर के माता-पिता ने कोलकाता पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनको पुलिस ने बेटी का शव सौंपते समय कहा कि हमने अपने जिम्मेदारी पूरी कर ली है। इस दौरान उन्होंने पैसा भी ऑफर किया था। वहीं प्रदर्शनकारी डाॅक्टरों ने पुलिस पर सबूतों के छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर के इस्तीफे की मांग की थी।

ये भी पढ़ेंः कोलकाता केस का 1 महीना; अनसुलझे हैं ये 5 सवाल? घिरती जा रही ममता सरकार

ट्रेनी डाॅक्टर के पिता ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

मृतका ट्रेनी डाॅक्टर के पिता ने कहा कि पुलिस शुरुआत से इस केस को दबाने की कोशिश कर रही है। डेडबाॅडी को पोस्टमाॅर्टम के लिए ले जाने तक हमें पुलिस थाने में इंतजार करना पड़ा। बाद में बेटी का शव हमें सौंपा गया तो पुलिस अधिकारी ने हमें पैसे देने की पेशकश की। ट्रेनी डाॅक्टर के पिता ने कहा कि 300-400 पुलिसवालों ने हमें घेर कर रखा था लेकिन अंतिम संस्कार के बाद वहां एक भी पुलिसवाला मौजूद नहीं था। परिवार कैसे घर जाएगा? क्या करेगा, इसको लेकर पुलिस ने कोई जिम्मेदारी नहीं ली।

ये भी पढ़ेंः जवाहर सरकार कौन? कोलकाता कांड के विरोध में छोड़ी TMC, ममता बनर्जी के लिए कही ये बड़ी बात

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो