whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'महिला डॉक्टर से नहीं हुआ गैंगरेप, लेकिन...', CBI ने कोलकाता कांड को लेकर विशेष कोर्ट में किए ये दावे

Kolkata RG Kar Hospital Case: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर से दरिंदगी मामले में सीबीआई ने विशेष अदालत सियालदह में बड़ा खुलासा किया है। कोर्ट को अब तक की जांच के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी गई है। सीबीआई ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच जारी है। 9 अगस्त को महिला डॉक्टर का शव मिला था।
03:50 PM Sep 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
 महिला डॉक्टर से नहीं हुआ गैंगरेप  लेकिन      cbi ने कोलकाता कांड को लेकर विशेष कोर्ट में किए ये दावे

Female Doctor Misdeed-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से दरिंदगी मामले में सीबीआई ने विशेष कोर्ट सियालदह में अपना पक्ष रखा। सीबीआई ने दावा किया कि महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप नहीं हुआ था। सीबीआई को इससे संबंधित सबूत नहीं मिले हैं। अभी मामले की जांच हो रही है। वहीं, सीबीआई ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की रिमांड अवधि बढ़ाने की मांग की।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः रेप केस में कोर्ट का बड़ा फैसला; आरोपी को मिली मौत की सजा, नाबालिग से की थी दरिंदगी

ताला पुलिस स्टेशन के पूर्व अधिकारी अभिजीत मंडल का रिमांड बढ़ाने की मांग भी सीबीआई ने की। जांच एजेंसी ने हवाला दिया कि अगर इनको जमानत दी गई तो सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है। दोनों आरोपी 3 दिन से सीबीआई की हिरासत में है। कोर्ट ने एजेंसी के अनुरोध पर दोनों की रिमांड अवधि 20 सितंबर तक बढ़ा दी है।

Advertisement

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई के वकील ने कोर्ट में दावा किया कि संदीप घोष और अभिजीत मंडल से पूछताछ की जा रही है। दोनों से कॉल रिकॉर्डिंग, सीसीटीवी कैमरों, डीवीआर और अन्य डेटा के संबंध में पूछताछ की जानी है। जिसके लिए जांच एजेंसी को उनकी हिरासत की जरूरत है। वकील ने कहा कि दोनों आरोपी पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वहीं, मामले की सुनवाई से पहले सियालदह बार के वकीलों ने जज से अनुरोध किया था कि संदीप घोष और अभिजीत मंडल को बेल न दी जाए।

Advertisement

पुलिस स्टेशन की हार्ड डिस्क जब्त

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने अपने आदेशों में कहा कि आरोपियों के मोबाइल नंबरों की सीडीआर के आधार पर पूछताछ की गई है। मामले में सीबीआई के पास रिकॉर्ड और गवाह भी है। अभी पूछताछ जारी है। ताला पुलिस स्टेशन की डीवीआर और हार्ड डिस्क को भी जब्त किया गया है। उससे डेटा निकालना बाकी है। जिसके लिए दोनों की हिरासत जरूरी है।

ये भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल फिर शर्मसार; ट्यूशन से लौट रही नाबालिग का कार में अपहरण, रेप कर सड़क पर फेंका!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो