whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

15 दिन से ज्यादा पूछताछ, फिर FIR, इस मामले में CBI ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को किया गिरफ्तार

CBI Arrest Sandish Ghosh : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष की मुश्किलें बढ़ गईं। पहले उनसे 15 दिनों से ज्यादा पूछताछ हुई और फिर एफआईआर दर्ज हुई। अब सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
08:44 PM Sep 02, 2024 IST | Deepak Pandey
15 दिन से ज्यादा पूछताछ  फिर fir  इस मामले में cbi ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को किया गिरफ्तार
सीबीआई ने संदीप घोष को किया गिरफ्तार।

Sandip Ghosh Arrest : पूरे देश में पश्चिम बंगाल के कोलकाता में लेडी डॉक्टर से रेप और मर्डर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस केस में आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष से पूछताछ की गई और फिर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। अब सीबीआई ने बड़ा एक्शन लेते हुए पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया।

संदीप घोष का दो बार हुआ पॉलीग्राफ टेस्ट

सीबीआई ने पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष से 15 दिनों से ज्यादा पूछताछ की। फिर सीबीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों में केस दर्ज किया। उनका दो बार पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया गया। अब केंद्रीय जांच एजेंसी ने डॉ. संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया। अब टीम उन्हें अपनी कार में बैठाकर सीजीओ कॉम्प्लेक्स से कोलकाता के निजाम पैलेस स्थित सीबीआई दफ्तर ले जा रही है।

यह भी पढे़ं : Kolkata Case : ‘ट्रेनी डॉक्टर का परिवार हाउस अरेस्ट’, कांग्रेस नेता का दावा- पुलिस ने दिया था पैसों का लालच

पूर्व प्रिंसिपल पर क्या लगा आरोप?

डॉ. संदीप घोष पर आरोप है कि उन्होंने आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में वित्तीय अनियमितताएं की हैं। इस मामले में जांच एजेंसी की टीम कॉलेज और अस्पताल भी गई और जांच पड़ताल की थी। सीबीआई ने उनके खिलाफ धारा 420 और धारा 7 के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढे़ं : 30 मिनट! पूर्व प्रिंसिपल को देर से क्यों मिली जानकारी? कोलकाता केस की ये गुत्थी सुलझाने में जुटी CBI

कोलकाता रेप-मर्डर केस में हो रही पूछताछ

पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ भ्रष्टाचार के साथ ही डॉक्टर रेप-मर्डर केस में पूछताछ की जा रही है। एजेंसी यह पता लगा रही है कि कहीं रेप-मर्डर केस को संदीप घोष दबाने की कोशिश तो नहीं कर रहे थे। साथ ही उन्हें इस घटना की जानकारी कब मिली और उसके बाद उन्होंने कब पुलिस को इसकी सूचना दी। ऐसे कई सवाल पूर्व प्रिंसिपल से पूछे गए और आगे भी पूछे जाएंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो