whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दरिंदे' का साइकोलॉजिकल टेस्ट शुरू, पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ जारी; कोलकाता कांड में कहां तक पहुंची CBI जांच?

Kolkata Doctor Misdeed-Murder Case: कोलकाता में महिला डॉक्टर से दरिंदगी का मामला देशभर में छाया हुआ है। डॉक्टर लगातार प्रदर्शन कर न्याय की मांग कर रहे हैं। पूरा देश गुस्से में है। सीबीआई पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ कर रही है। वहीं, आरोपी को साइकोलॉजिकल टेस्ट के लिए लाया गया है।
04:19 PM Aug 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
 दरिंदे  का साइकोलॉजिकल टेस्ट शुरू  पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ जारी  कोलकाता कांड में कहां तक पहुंची cbi जांच

Kolkata Doctor Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में सीबीआई फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। आरजी कर मेडिकल कॉलेज में दरिंदगी के बाद पूरे देश में गुस्से की लहर है। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी ने आरोपी के लिए फांसी की मांग की है। जिसके तहत रविवार को हर जिले में धरने दिए गए हैं। वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने सीबीआई को मामले का पर्दाफाश करने के लिए रविवार तक का समय दिया था। बताया जा रहा है कि शाम के समय लोगों के प्रदर्शन में टीवी और फिल्म जगत से जुड़े कलाकार भी शामिल होंगे।

आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की कॉल डिटेल, मैसेज और वाट्सएप की जांच सीबीआई करवाएगी। आज CGO कॉम्प्लेक्स पहुंचते ही CBI ने उनका मोबाइल जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया। कोलकाता पुलिस के अधीन सभी थानों के सिविक वॉलंटियर्स की जानकारी मांगी गई है। स्कैनिंग का काम अस्पताल में शुरू किया गया है। अगल-बगल से लोगों को हटा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:कोलकाता रेप-मर्डर केस में बोलीं निर्भया की मां, कहा ”ऐसी घटनाएं तब तक होती रहेंगी…”

वहीं, बंगाल के राज्यपाल ने भी सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। सीवी आनंद बोस ने कहा कि ये सरकार की नाकामी है। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग दोनों सीएम ने रखे हुए हैं। उनके विभागों में इतना बड़ा कांड हो गया। वहीं, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से भी सीबीआई ने लगातार दूसरे दिन पूछताछ की है। वहीं, सीबीआई ने जानकारी दी थी कि आरोपी संजय रॉय का साइकोलॉजिकल टेस्ट करवाया जाएगा। जिसके लिए उसे ले जाया गया है। केंद्र सरकार ने हर दो घंटे में पुलिस से राज्य के हालातों को लेकर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। वहीं, इस कांड के विरोध में देशभर में धरने-प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं।

कोलकाता पुलिस ने सांसद को किया तलब

डॉक्टर और अन्य चिकित्सा कर्मचारी लगातार काम छोड़ न्याय की मांग कर रहे हैं। जिसके कई राज्यों में स्वास्थ्य सेवाओं पर असर पड़ा है। प्रदर्शनकारियों ने हिंसा की जांच के लिए एक कानून बनाने और उचित सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। वहीं, कोलकाता पुलिस ने TMC सांसद सुखेंदु शेखर रॉय को तलब कर मुख्यालय बुलाया है। आरोप है कि उन्होंने मेडिकल कॉलेज के पास खोजी कुत्ते भेजे जाने की गलत सूचना फैलाई। बीजेपी की नेता लॉकेट चटर्जी ने भी मामले में सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूर्व प्रिंसिपल घोष को थर्ड डिग्री देने तक की डिमांड कर डाली। गंभीर आरोप घोष के खिलाफ लगाए।

ये भी पढ़ें… Kolkata Rape Case को देख Twinkle Khanna बेटी के लिए डरी, बोलीं- ‘अकेले मत जाओ’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो