Advertisement

मोबाइल छीनकर भागे बदमाशों को पकड़ने के चक्कर में चलती ट्रेन से गिरा ये शख्स, कट गया पैर

Korukkupet Train Mobile Snatch Case: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पास 3 मोबाइल स्नैचरों की वजह से एक शख्स की जान पर बन आई। चलती ट्रेन में 3 आरोपी घुसे और एक शख्स का मोबाइल छीनकर भागने लगे। पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया है। पूरा मामला जानते हैं।

Tamilnadu News: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पास पड़ते कोरुक्कुपेट रेलवे स्टेशन पर 3 स्नैचरों की वजह से एक शख्स का पैर कट गया। बताया जा रहा है कि यह वारदात 13 अगस्त की है। 3 लोग चलती ट्रेन से किरण कुमार बिस्वाल का मोबाइल छीनकर भागे थे। लेकिन बिस्वाल ने उनका पीछा किया। वह चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। जिसकी वजह से उसकी एक टांग कट गई। पुलिस ने सुंदरेसन और युवराज नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि तीसरा आरोपी हरिबाबू मौके से फरार हो गया। ओडिशा का रहने वाला 23 वर्षीय शख्स श्रमिक का काम करता है, जो अपने दोस्तों के साथ केरल जा रहा था। केरल में वह किसी सोफा निर्माण कंपनी में काम करता है।

यह भी पढ़ें:फूल तोड़ने गई मां-बेटी को किसने उतारा मौत के घाट? रेप की आशंका; कमरे में चारों ओर बिखरा था खून

कोरुक्कुपेट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन धीमी गति से चल रही थी। अचानक 3 लोग ट्रेन में चढ़े और उसका मोबाइल छीनकर भागने लगे। बिस्वाल ने उनका पीछा शुरू कर दिया। जिसके बाद वह अपना संतुलन खो बैठा और ट्रेन के पहियों की चपेट में आ गया। उसका दाहिना पैर घुटनों के नीचे से कट गया। जीआरपी ने किरण को पास स्थित स्टेनली अस्पताल में दाखिल करवाया। आरोपी सुंदरेसन ओल्ड वाशरमेनपेट और आरोपी युवराज केराई थोट्टम का रहने वाला है।

पहले भी डकैती के मामलों में वांछित हैं आरोपी

23 साल का सुंदरेसन 3 और 20 साल का युवराज 4 मामलों में वांछित था। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं, इससे पहले भी झपटमारी का मामला लुधियाना में सामने आया था। एक शख्स नई दिल्ली से लुधियाना आया था। जो पश्चिम एक्सप्रेस में सवार था। एक स्नैचर चलती ट्रेन में चढ़ा और संजीत ठाकुर नाम के शख्स का मोबाइल छीनकर भाग गया था। लेकिन संजीत ने आरोपी का पीछा कर उसे दबोच लिया था। आरोपी ने मोबाइल किसी दूसरे शख्स को पकड़ा दिया था। जो उसे लेकर भाग गया। लेकिन पहले आरोपी को संजीत ने पुलिस के हवाले कर दिया था।

यह भी पढ़ें : पटना में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग

यह भी पढ़ें:बिहार में उत्पाद अधीक्षक ही निकला शराब माफिया, अब पुलिस कर रही तलाश

Open in App
Tags :