लेह में बड़ा हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी स्कूल बस, 6 की मौत

Leh Road Accident : लेह में यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई, जिससे लोगों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है।

featuredImage
लेह में बस हुई दुर्घटनाग्रस्त।

Advertisement

Advertisement

Leh Road Accident : लेह से हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। यात्रियों से भरी स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह बस 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिससे 6 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सुरक्षा बलों की टीम ने घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

एक स्कूल बस लेह से दुरबुक जा रहा थी, जिसमें 28 यात्री सवार थे। पहाड़ी इलाके दुकबुक के पास यात्रियों से भरी बस हादसे की शिकार हो गई और 200 मीटर गहरी में जा गिरी। खाई में गिरते ही बस में चीख पुकार मच गई। स्थानीय पुलिस और भारतीय सेना के जवान घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और फिर रस्सी के सहारे ऊपर सड़क पर ले गए।

यह भी पढे़ं : बिहार में माता के दर्शन कर लौट रहे 5 लोगों की हादसे में मौत, जानें कहां और कैसे हुआ एक्सीडेंट?

हादसे में 22 यात्री घायल

सुरक्षा बलों ने एंबुलेंस से यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया। बाकी 22 घायलों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढे़ं : बागेश्वर धाम के 7 श्रद्धालुओं को मौत की वजह आई सामने, मरने वालों में डेढ़ साल की बच्ची भी

किसी समारोह में जा रहे थे यात्री

बताया जा रहा है कि ये यात्री स्कूल बस से किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने मृतकों के घरवालों को हादसे की सूचना दे दी। आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले लद्दाख में नदी पार करते समय एक टैंक हादसे की शिकार हो गया था, जिसमें भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे।

Open in App
Tags :