whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP Candidate List 2024: बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, देखें कहां से किसे मिला टिकट?

BJP Candidate List 2024: बीजेपी ने शुक्रवार को अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कुल 15 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। देखें किस सीट से किसे मिला टिकट...
02:05 PM Mar 22, 2024 IST | Achyut Kumar
bjp candidate list 2024  बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट  देखें कहां से किसे मिला टिकट
BJP Candidate List 2024: बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट

BJP Candidate List 2024: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में दो राज्यों के 15 उम्मीदवारों का नाम शामिल हैं। इससे पहले, बीजेपी ने गुरुवार रात को तीसरी लिस्ट जारी की थी।

तमिलनाडु की 14 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान

बीजेपी ने पुडुचेरी की एक और तमिलनाडु की 14 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया है। पुडुचेरी सीट से A. Namassivayam को टिकट दिया गया है। बीजेपी ने तमिलनाडु की तिरुवल्लूर सीट से पोन. वी. बालागणपति, चेन्नई उत्तर से आर.सी. पॉल कनगराज, नमाक्कल से केपी रामालिंगम और तिरुवन्नमलाई से ए. अश्वथमान को टिकट दिया गया है।

नागपट्टनम से एसजीएम रमेश उम्मीदवार

इसके अलावा, बीजेपी ने तिरुप्पुर से ए पी मुरुगनंदम, पोलाची से के. वसंतराजन, करुर से वी वी सेंथिलनाथन, चिंदबरम (एसी) से पी. कार्थियायिनी, नागपट्टनम से एसजीएम रमेश, तंजावुर से ए. मुरुगनंदम, शिवगंगा से डॉ. देवनाथ यादव, मदुरै से प्रोफेसर रामा श्रीनिवासन, विरुधुनगर से राधिका सरथकुमार और टेंकासी (SC) से बी. जॉन पांडियन को प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: Electoral Bond: हैदराबाद की इस कंपनी ने BJP को दिया सबसे ज्यादा पैसा; बाकी दलों को कितना मिला?

राधाकृष्णन को कन्याकुमारी से मिला टिकट

इससे पहले गुरुवार को जारी तीसरी लिस्ट में पूर्व मंत्री राधाकृष्णन को कन्याकुमारी से, पूर्व गवर्नर तमिलिसाई सुंदरराजन को चेन्नई दक्षिण से, तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई को कोयंबटूर से और केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन को नीलगिरी सीट से प्रत्याशी बनाया गया है।

तीसरी लिस्ट में तमिलनाडु के 9 उम्मीदवार

बीजेपी की 21 मार्च को जारी तीसरी लिस्ट में तमिलनाडु की कुल 9 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया गया था। चेन्नई सेंट्रल से विनोज पी. सेल्वम, वेल्लोर से ए सी शन्मुगम, कृष्णागिरी से सी. नरसिम्हन, पेरांबलूर से टी. आर परिवेंदर और थुथुक्कुड़ी से नैनर नागेंद्रन को उम्मीदवार बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: क्या सिर्फ विपक्ष को टारगेट कर रही ED? केजरीवाल के अलावा 2014 से अब तक किन-किन नेताओं पर हुई कार्रवाई?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो