whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'लोकसभा चुनाव 2024 में भी होने वाली है सफाई'; PM मोदी ने आखिर ऐसा क्यों और किसे कहा?

PM Modi Viral Statement: नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड देते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ऐसा कमेंट किया, जिसे सुनकर पूरा हॉल हंसी के ठहाकों से गूंजने लगा। अवार्ड लेने के बाद जब मल्हार कलांबे ने अपना परिचय दिया और अपने काम के बारे में बताया। साथ ही एक आग्रह किया, जिसे सुनने के बाद PM मोदी ने एक तंज कसा, जो विपक्षियों पर था।
12:23 PM Mar 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
 लोकसभा चुनाव 2024 में भी होने वाली है सफाई   pm मोदी ने आखिर ऐसा क्यों और किसे कहा
PM Modi Awarded Malhar Kalambe

PM Modi Comment on Opposition Party: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड 2024 देकर 23 युवाओं को सम्मानित किया। 3 इंटरनेशनल क्रिएटर्स समेत 23 युवाओं को अवार्ड दिए गए हैं। दिल्ली में भारत मंडपम में इस मौके पर शानदार समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें IT मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव भी थे।

Advertisement

इस दौरान सोशल मीडिया इन्फलुएंसर मल्हार कलांबे ने पुरस्कार लेने के बाद अपना इंट्रोडक्शन देते हुए प्रधानमंत्री मोदी एक आग्रह किया, जिसे सुनकर उन्होंने ऐसा जबरदस्त कमेंट किया, जिसे सुनकर पूर हॉल हंसी के ठहाकों और तालियों की गड़गड़ाहट से गुंजायमान हो गया। उनके इस कमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर कसा तंज

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मल्हार कलांबे को स्वच्छता राजदूत पुरस्कार से सम्मानित किया। मल्हार ने बताया कि वह पिछले साढ़े 6 साल से पर्यावरण कार्यकर्ता हैं। उन्होंने 500 से ज्यादा सफाई अभियान चलाए हैं। 80 लाख किलो से ज्यादा कचरा मुंबई से साफ किया। कई लोग उन्हें कचरा वाला भी बुलाते हैं, लेकिन वे रुकेंगे नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि देश को साफ करना है तो हाथ तो गंदे करने पड़ेंगे।

Advertisement

मल्हार ने PM मोदी से आग्रह किया कि आपने पिछले साल अंकित के साथ सफाई अभियान अभियान में हिस्सा लिया था। वह चाहते हैं कि प्रधानमंत्री उन्हें भी ऐसा मौका दें। इस पर PM मोदी ने जवाब दिया कि जरूर मौका मिलेगा। हर प्रकार की सफाई में काम आ सकता है। इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में भी सफाई होने वाली है। प्रधानमंत्री मोदी ने कलांबे से ठीक से खाने के लिए कहा, क्योंकि वह काफी पतले दिखते हैं।

प्रधानमंत्री ने दी शिवरात्रि और महिला दिवस की बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में देशवासियों को महाशिवरात्रि और महिला दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि इसे संयोग ही कहेंगे कि आज महिला दिवस के मौके पर महिलाओं का सम्मान करने का मौका मिला। भोलेनाथ रचनाकार कहे जाते हैं। भाषा और कला का अद्भुत मिश्रण माने जाते हैं। उनको समर्पित महाशिवरात्रि के त्योहार पर युवाओं को सम्मानित करने का मौका मिला। अच्छा लग रहा है यह देखकर कि महिलाओं को सम्मान मिलने पर पुरुष तालियां बजा रहे हैं। मैंने आज सिलेंडर सस्ते करके महिलाओं केा तोहफा भी दे दिया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो