चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण के लिए करते हैं काम', गोवा में पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें

PM Modi Rally in South Goa : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को साउथ गोवा में जनसभा को संबोधित किया और विपक्ष पर हमला बोला।
10:50 PM Apr 27, 2024 IST | Deepak Pandey
पीएम मोदी ने गोवा में जनसभा को किया संबोधित।
Advertisement

Goa Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के दो चरणों की वोटिंग हो गई है। अब राजनीतिक पार्टियों का फोकस तीसरे चरण पर है। इसके लिए दिग्गज नेता धुंआधार रैली और जनसभा कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को साउथ गोवा पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। आइए जानते हैं प्रधानमंत्री के संबोधन की 10 बड़ी बातें।

Advertisement

पढ़ें पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

1. लोकसभा चुनाव में दो चरण का मतदान पूरा हो चुका है। जमीन से आ रहे फीडबैक और आप जैसे मेरे परिवारजनों का उत्साह एक ही संकेत दे रहा है- फिर एक बार मोदी सरकार।
2. गोवा भारत भक्तों की भूमि है। गोवा के मंदिर जितने भव्य हैं, गोवा के चर्च भी उतने खूबसूरत हैं।
3. गोवा में एक भारत-श्रेष्ठ भारत की बहुत ही सुंदर तस्वीर दिखती है, इसलिए दुनिया भर में गोवा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

यह भी पढ़ें : ‘मेरी मांग का सिंदूर और मंगलसूत्र खतरे में है’, धनंजय सिंह की पत्नी ने प्रधानमंत्री से लगाई ये गुहार

Advertisement

4. यह दो विचारधाराओं के बीच का चुनाव है। एक विचारधारा एनडीए की है- जो देश के लोगों की एक्सप्रेशन के लिए काम करती है। दूसरी विचारधारा इंडी अलायंस की है- जो अपने स्वार्थ और परिवार के लिए काम करती है। हम तुष्टिकरण की नहीं, संतुष्टिकरण के लिए काम करते हैं।
5. मोदी कभी चैन से नहीं बैठता है, मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। मोदी दिन-रात आपके सपनों को जीता है। आपके सपने ही मोदी के संकल्प हैं। इसलिए मेरा पल-पल आपके नाम, मेरा पल-पल देश के नाम।
6. मोदी जो 10 साल में किया है... ये सिर्फ ट्रेलर है। अभी मुझे बहुत कुछ करना है। गोवा को, देश को बहुत आगे लेकर जाना है। मोदी की गारंटी आप नोट करके रख लीजिए, आने वाले समय में गरीबों के 3 करोड़ पक्के घर बनेंगे।
7. 70 साल से अधिक के आयु के कोई भी नागरिक होंगे, अब उनका इलाज का खर्चा आपका ये दिल्ली में बैठा बेटा मोदी उठाएगा। ये मोदी की गारंटी है।

यह भी पढ़ें : ‘1 नहीं 4-5 सीटों से चुनाव लड़ें तो भी…’, पीयूष गोयल ने कसा तंज; राहुल गांधी को दी खुली चुनौती

8. आज पूरी दुनिया भारत को जानना चाहती है, भारत को देखना चाहती है। आज पूरी दुनिया हमारी विरासत के प्रति आकर्षित है, इसलिए इंडी गठबंधन के 10 साल में जितने विदेशी टूरिस्ट भारत आए थे, मोदी के आने के बाद पहले की तुलना में दो करोड़ टूरिस्ट ज्यादा हिंदुस्तान में आए हैं।
9. भाजपा गोवा को अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का भी एक बड़ा केंद्र बनाने में जुटी है। हमारी सरकार गोवा के इंफ्रास्ट्रक्चर पर बहुत काम कर रही है।
10. कांग्रेस और उसके साथी हर तरफ निगेटिविटी फैलाने में जुटे हैं। कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक के लिए एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना का, हमारे संविधान का अपमान कर रही है।

Advertisement
Tags :
Goa newslok sabha election 2024PM Modi
Advertisement
Advertisement