whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

समलैंगिक संबंध बने दो लड़कों की हत्या की वजह, पुलिस के सामने हुआ बड़ा खुलासा

Two boys murder due to homosexual relations: उत्तर प्रदेश में दो लड़कों की समलैंगिक संबंधों की वजह से हत्या कर दी गई। दोनों प्रोग्राम में डांस किया करते थे। लड़कों का शव आम के बाग में मिला।
06:37 PM May 10, 2024 IST | Prerna Joshi
समलैंगिक संबंध बने दो लड़कों की हत्या की वजह  पुलिस के सामने हुआ बड़ा खुलासा
Two boys murder due to homosexual relations

Two boys murder due to homosexual relations: आपने समलैंगिक शब्द के बारे में तो सुना ही होगा। कुछ लोग इस शब्द को अपना चुके हैं लेकिन भारत में कुछ हिस्से ऐसे हैं जहां अभी भी लोग इससे हिचकते हैं। वैसे तो कहते हैं कि हर किसी को अपना जीवनसाथी चुनने और अपनी जिंदगी के फैसले लेने का पूरा हक है लेकिन फिर भी कहीं-न-कहीं यह शब्द आने पर विवाद छिड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया जहां समलैंगिक संबंधों की वजह से दो युवकों अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश में मेरठ-बुलंदशहर हाइवे के पास का है जहां आम के बाग में दो युवकों के शव मिलने पर हर जगह हड़कंप मच गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ और जब पुलिस ने जांच शुरू की तो हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई। पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों की हत्या समलैंगिक संबंधों के चलते हुई थी। करीब 24 घंटे में इस हत्याकांड का खुलासा हो गया।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के गाने पर गोरी मेम ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

डांस पार्टियों में करते थे डांस 

यह मामला बीते बुधवार का है जब खरखौदा थाना क्षेत्र के पांची गांव में आम के बाग में दीपक उर्फ़ मोंटी और मनोज के शव मिले। 24 घंटे बाद पुलिस द्वारा इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक मरने वालों के बाकी दो लड़कों से समलैंगिक संबंध थे। दोनों शादी आदि प्रोग्राम में लड़की बनकर डांस करते थे जहां चारों की मुलाक़ात हुई थी।

पुलिस द्वारा इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया गया कि दीपक और मनोज की हत्या समलैंगिक संबंधों के चलते हुई। दोनों डांस पार्टियों में या बाकी प्रोग्राम में लड़की बनकर डांस किया करते थे और अपने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड भी करते थे। इस बीच दोनों के अंकुश एयर नवीन से समलैंगिक संबंध बने। दीपक से संबंध अंकुश से और मनोज के संबंध नवीन से थे।

पीछा छुड़ाने के लिए बनाया हत्या का प्लान 

जब पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने पूरी कहानी बताई। उन्होंने बताया कि अंकुश का रिश्ता तय हो गया था जिसका दीपक और मनोज विरोध कर रहे थे। दीपक अंकुश से शादी करने की बात कह रहा था। पुलिस के अनुसार मरने वालों ने आरोपियों के अश्लील वीडियो बना रखे थे जिसे वह वायरल करने की धमकी दे रहे थे। अंकुश की शादी पक्की होने के बाद वह दीपक और मनोज से दूर रहने लगा था। नवीन भी किसी रिश्तेदार के यहां चला गया था लेकिन मृतक उनके साथ रहने की जिद पर अड़े हुए थे। इसके चलते नवीन और अंकुश ने पीछा छुड़ाने के लिए उनकी हत्या का प्लान बनाया।

पुलिस ने जानकारी दी कि दीपक और मनोज की मुलाकर अंकुश और नवीन से एक प्रोग्राम में हुई थी जहां उन्होंने एक दूसरे के मोबाइल नंबर लिए और फिर मिलने लगे। इस बीच चारों में समलैंगिक संबंध बन गए और बीते बुधवार को फोन करके अंकुश और नवीन ने दोनों (दीपक-मनोज) को आम के बाग में मिलने के लिए बुलाया। कहासुनी के बाद उनका गला घोंट दिया और हत्या के बाद मौके से फरार हो गए। मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि बुधवार को लगभग शाम 6 बजे मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के एक बाग में दो युवकों के शव मिलने की सूचना मिली थी। दोनों युवकों की गला दबाकर हत्या की गई थी। पहचान के बाद मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई जिसपर परिजनों ने बाकी दो युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था।

चारों की आपस में हुई बहस

पुलिस ने छानबीन दोनों युवकों को हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद पता चला कि दोनों मृतक युवक कई स्टेज प्रोग्राम में भेष बदलकर डांस आदि करते थे और एक कार्यक्रम में दोनों मृतक युवकों की दोनों आरोपी युवकों से जान पहचान हुई। वहां दोनों ने फोन नंबर एक्सचेंज किए। अंकुश की शादी की बात तय होने लगी जिस पर दीपक आपत्ति जताते हुए अपने संबंधों को सार्वजनिक करने की बात कहने लगा। उसने कहा कि उनके मोबाइल में कुछ वीडियो है जिनको वह पब्लिक कर देगा। अगर अंकुश को शादी करनी है तो वह उसके साथ ही शादी करे। इसी बात को लेकर चारों लोगों में बहस हुई और एक दूसरे को इन लोगों ने धमकी भी दी। दोनों ने बातचीत बंद कर दी लेकिन दीपक अंकुश से लगातार बात करने का दबाव बनाने लगा और उसके घर भी जाने लगा। परेशान होकर अंकुश और नवीन ने एक प्लान बनाया और दोनों ने ही दीपक और मनोज को घटनास्थल पर बुलाया। शुरू में बातचीत की कोशिश की गई और जब बातचीत नहीं बनी तो दोनों आरोपियों ने दीपक और मनोज की हत्या कर दी। फिलहाल, आरोपियों से आगे की पूछताछ की जा रही है जिसके बाद कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई दुल्हन की अस्पताल में शादी, नर्स ने चादर से बनाया मरीज का जोड़ा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो