whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जो मन में आता बोलते, मोदी जी पहले घोषणा पत्र पढ़ लेते...Priyanka Gandhi के 5 बड़े बयान

Priyanka Gandhi Statements Update: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस का प्रचार करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी PM मोदी और भाजपा पर लगातार हमलावर हो रही हैं। आज उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ी सलाह दे डाली।
02:33 PM May 09, 2024 IST | Khushbu Goyal
जो मन में आता बोलते  मोदी जी पहले घोषणा पत्र पढ़ लेते   priyanka gandhi के 5 बड़े बयान
प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार करते हुए लगातार भाजपा पर हमलावर हो रही हैं।

Priyanka Gandhi Statements Against PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच पूरे देश की नजर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर टिकी हैं। अमेठी और रायबरेली में उम्मीदवारों के नाम फाइनल होने के बाद वे खुलकर उत्तर प्रदेश में चुनावी रण में उतर गई हैं और दिनरात कांग्रेस का प्रचार कर रही हैं। बीती रात भी उन्होंने रायबरेली में नुक्कड़ सभा को बिना माइक के कार के ऊपर खड़े होकर संबोधित किया।

इसके बाद आज सुबह से लगातार वे मीडिया से बात कर रही हैं। मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रही हैं। ऐसे ही एक सवाल के जवाब में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कांग्रेस का घोषणा पत्र पढ़ लें, उसके बाद बोलें। जो उनके मन में आता है, वह बोल देते हैं। अगर उन्होंने कांग्रेस का मेनिफेस्टो पढ़ लिया होता तो ऐसा नहीं होता। अधूरी जानकारी खतरनाक होती है, इसलिए जानकारी के साथ बोलें।

यह भी पढ़ें:आपने ही सम्मान से जीना सिखाया…BSP सुप्रीमो मायावती के एक्शन पर भतीजे आकाश आनंद का रिएक्शन

प्रियंका गांधी ने और क्या बयान दिए?

1. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि हम मुद्दे पर बात नहीं कर रहे हैं। हम ही लोग तो मुद्दे पर बात कर रहे हैं। वह लोग तो पता नहीं, क्या कुछ कहते रहते हैं। महंगाई और बेरोजगारी पर कौन बात करता है?

2. राम मंदिर पर फैसले और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर उन्होंने कहा कि यह गलत बात है। हमने पहले ही कहा था कि राम मंदिर पर जो फैसला आएगा, उसे स्वीकार करेंगे, जबकि मुख्यमंत्री योग कह रहे हैं कि INDIA गठबंधन की सरकार आई तो राम मंदिर पर ताला लग जाएगा। हमने फैसला स्वीकार किया है तो इस बात का सवाल ही नहीं उठता। यह गलत बयान है।

यह भी पढ़ें:’15 सेकेंड क्या मोदी जी एक घंटा ले लीजिए’; नवनीत राणा के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

3. जब महिलाएं मेडल लेकर आईं, तब तो मोदी जी ने उनको घर बुलाकर चाय पिलाई। जब बाहर बैठकर आंदोलन किया तो किसी ने उनेको पूछा कि वह रो क्यों रही थीं? आज स्थिति यह है कि पहलवानों के आरोपी बृजभूषण के बेटे को टिकट दे दिया। इससे साफ हो गया है कि भाजपा जब महिलाओं के अत्याचार और आरक्षण की बात कहती है तो वह सिर्फ जुमला होता है।

4. भाजपा के गांधी परिवार पर लगाए जा रहे आरोपों पर प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा चाहती है कि मैं अपने परिवार पर चुप रहूं या शर्मिंदा हो जाऊं। मैं क्यों चुप हो जाऊं? मुझे गर्व है इंदिरा जी की शहादत पर। मुझे गर्व है कि इंदिरा जी ने पाकिस्तान को तोड़कर बांग्लादेश बनाया। मुझे गर्व है राजीव जी पर, जिन्होंने इस देश के लिए शहादत दी। मैं क्यों नहीं बोलूंगी? यह लोग गालियां देते रहे और मैं चुप रहूं, यह नहीं हो सकता

यह भी पढ़ें:Haryana में क्या कांग्रेस-JJP बनाएंगे सरकार? राज्यपाल को लिखे दुष्यंत चौटाला के लेटर से मिले संकेत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो