whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दिल्ली में बनेगी INDIA की सरकार,' उधमपुर में कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे राज बब्बर

Raj Babbar In Udhampur: दिग्गज अभिनेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार किया। वह कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उधमपुर में रैली की थी।
02:53 PM Apr 13, 2024 IST | Gaurav Pandey
 दिल्ली में बनेगी india की सरकार   उधमपुर में कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे राज बब्बर
Raj Babbar

Jammu Lok Sabha Election 2024: उधमपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चौधरी लाल सिंह के पक्ष में आज कांग्रेस नेता राज बब्बर ने चुनावी रैली की। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया एलायंस दिल्ली में सरकार बनाने जा रहा है। कांग्रेस की सरकार महंगाई और बेरोजगारी जैसे अहम मुद्दों पर काम करेगी और अग्निवीर योजना को समाप्त किया जाएगा।

लाल सिंह के बाद राज बब्बर ने सांबा जिले में कांग्रेस प्रत्याशी रमन बाला के समर्थन में चुनावी रैली की। बता दें कि कांग्रेस यह दावा कर रही है कि जम्मू संभाग में आने वाली दोनों लोकसभा सीटें कांग्रेस की झोली में आएंगी। राज बब्बर ने कहा कि भाजपा उम्मीदवारों बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ेगा क्योंकि कांग्रेस के समर्थन में पूरा का पूरा जनसैलाब उमड़ पड़ा है।

राज बब्बर कहां से लड़ सकते हैं इलेक्शन?

दिग्गज अभिनेता रहे राज बब्बर इस बार किस सीट से चुनाव लड़ेंगे यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। मगर कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कांग्रेस उन्हें गुरुग्राम लोकसभा सीट से भाजपा के राव इंद्रजीत सिंह के सामने उतार सकती है। उल्लेखनीय है कि इंद्रजीत सिंह तीसरी बार गुरुग्राम से भाजपा के टिकट पर जीत हासिल करने के इरादे से चुनाव लड़ रहे हैं।

एक दिन पहले पीएम मोदी ने दी थी गारंटी

इससे एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उधमपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी रैली की थी। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार के काम और उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा था। यहां विकास का दावा करते हुए मोदी ने यह भी कहा था कि मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी के पूरा होने की गारंटी होता है।

ये भी पढ़ें: चुनाव जीतने के लिए 62 की उम्र में की शादी, अब सता रहा जेल जाने का डर!

ये भी पढ़ें: संसद में जाऊंगा, मोदी से टकराऊंगा… बाइक चोरी होने के बाद भड़का बुजुर्ग

ये भी पढ़ें: क्यों दरकने लगा लालू का M-Y समीकरण? अपनों की नाराजगी बनी मुसीबत!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो