whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं...' POK पर राजनाथ सिंह के दावे पर बोले फारूक अब्दुल्ला

Rajnath Singh Claims on POK: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पीओके पर दावे के बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने विवादित बयान दिया है। पूर्व सीएम ने कहा कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। उन्होंने अपने हाथों में चूड़ियां नहीं पहनी हैं।
07:30 PM May 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं     pok पर राजनाथ सिंह के दावे पर बोले फारूक अब्दुल्ला
जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। 7 मई को 12 राज्यों की 94 सीटों पर मतदान होगा। इस बीच सभी पार्टिंयां 13 मई को होने वाले चौथे चरण के प्रचार के लिए जुटी हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी आज ऐसा बयान दिया जिस पर पलटवार करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने विवादित बयान दे दिया। रक्षा मंत्री ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि भारत पीओके पर अपना दावा कभी नहीं छोड़ेगा। इस पर नेशनल काॅन्फ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज पीटीआई को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि धारा 370 हटने के बाद जिस तरह जम्मू-कश्मीर में शांति और विकास लौटा है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही पीओके को भी भारत में विलय कराने की मांग की जाएगी। रक्षा मंत्री ने कहा कि हमें पीओके लेने के लिए किसी बल की आवश्यकता नहीं है क्योंकि लोग कहेंगे कि हमें भारत में विलय कर लीजिए। हालांकि ऐसी मांगें पीओके से आनी शुरू हो गई हैं। रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि पीओके हमेशा से भारत का क्षेत्र था, है और रहेगा।

जम्मू-कश्मीर में जल्द होंगे विधानसभा चुनाव

इस पर पलटवार करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान की तरफदारी करने वाला बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने अपने हाथों में चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। उनके पास परमाणु बम भी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर रक्षा मंत्री ऐसी सोच रखते हैं तो वे आगे बढ़ें। हम रोकने वाले कौन होते हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों पर बात करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि वहां जल्द ही चुनाव होंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वहां अफस्पा लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ये भी पढ़ेंः एचडी रेवन्ना के खिलाफ पीड़िता ने लिया यू-टर्न! कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में चौंकाने वाला अपडेट

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस को बड़ा झटका, राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने छोड़ी पार्टी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो