whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM Modi Live at BJP Headquarter: 'देश तोड़ने की बात करने वालों को जनता ने आईना दिखाया' बीजेपी मुख्यालय में बोले पीएम मोदी

PM Modi Speech at BJP Headquarter: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के रुझान सामने आ चुके हैं। चुनाव नतीजों के बीच पीएम मोदी भाजपा मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
08:30 PM Jun 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
pm modi live at bjp headquarter   देश तोड़ने की बात करने वालों को जनता ने आईना दिखाया  बीजेपी मुख्यालय में बोले पीएम मोदी
PM Modi Speech at BJP Headquarter

PM Modi Speech at BJP Headquarter: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के रुझान सामने आ चुके हैं। बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है। वहीं इंडिया गठबंधन ने 234 सीटों का आंकड़ा पा कर लिया है। एनडीए की सरकार बनती है तो पीएम मोदी लगतार तीसरी बार पीएम बनेंगे। चुनाव नतीजों के बीच पीएम मोदी भाजपा मुख्यालय पहुंच चुके हैं। यहां वे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपके इस प्यार और आशीर्वाद के लिए मैं सभी देशवासियों का ऋणी हूं। आज बड़ा मंगल का दिन है। देश में लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बनना तय है।

पीएम ने कहा कि ये इंडिया गठबंधन वाले मिलकर भी इतनी सीटें नहीं ला पाए जितनी भाजपा ने अकेले जीती हैं। पीएम ने कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि इतनी गर्मी में आपके द्वारा बहाया गया पसीना मुझे काम करने की प्रेरणा दे रहा है।

पीएम ने अपने भाषण के दौरान चुनाव आयोग को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आज की ये जीत दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है। ये भारत के संविधान पर निष्ठा की जीत है। ये विकसित भारत की जीत है। ये सबका साथ, सबका विकास के मंत्र की जीत है। चुनाव आयोग ने दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव कुशलता के साथ संपन्न कराया। चुनाव की इस प्रकिया पर हर भारतीय को गर्व और विश्वास है। जो लोग देश तोड़ने की बातें करते हैं उनको जनता ने आज आईना दिखाया है।

ओडिशा में पहली बार भाजपा की सरकार बनेगी

पीएम ने कहा कि ओडिशा में पहली बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही हैं। हमें लोकसभा में भी इस राज्य से ज्यादा सीटें मिली हैं। ऐसा पहली बार होगा कि भगवान जगन्नाथ की धरती पर भाजपा का मुख्यालय होगा। इसके साथ ही पीएम ने केरल और तेलंगाना का भी जिक्र किया । पीएम ने कहा कि तेलंगाना में हम दोगुने हो गए हैं। पीएम ने आगे कहा कि केरल में कार्यकर्ताओं ने खूब मेहनत की। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू का नाम भी लिया।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में यह पहली बार है कि कोई गठबंधन तीसरी बार देश में लगातार सरकार बनाने जा रहा है। नड्डा ने आगे कहा कि मोदी का कहना है देश को आगे लेकर जाना है। इसी के लिए वे काम करते हैं। विपक्ष के लोग लोक लुभावने वादे कर सरकार बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम बंगाल में 3 सीटों से 77 पर पहुंचे तो उसकी चर्चा नहीं होती। कहते हैं हम हार गए। आज ओडिशा में पहली बार पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है लेकिन कुछ लोग 30-40 सीटें जीतकर धूम मचाने लगते हैं। वे भूल जाते हैं कि देश मोदी के साथ है।

ये भी पढ़ेंः देश में क्यों फेल होता दिख रहा मोदी मैजिक? वो राज्य, जहां हुआ खेला

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election Result 2024: UP में क्यों पीछे हो गई भाजपा? किन मोर्चों पर फेल हुए सीएम योगी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो