खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Election 2024: संजय राउत की पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी, बता दिया गुजरात का जॉनी लीवर

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना जॉनी लीवर से की है। वहीं इसे लेकर भाजपा के एक नेता ने संजय राउत को 'नटरंगी राजा' बताते हुए कहा है कि अगर राउत ने दोबारा पीएम का अपमान किया तो उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।
12:53 PM Apr 01, 2024 IST | Gaurav Pandey
शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत
Advertisement

लोकसभा चुनाव में अब जब कुछ दिन ही बचे हैं राजनीतिक बयानबाजी लगातार तेज होती जा रही है। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है और उन्हें गुजरात का जॉनी लीवर बता दिया है। बता दें कि जॉनी लीवर बॉलीवुड के सबसे मशहूर हास्य अभिनेताओं में से एक हैं।

Advertisement

राउत ने निर्वाचन आयोग से सवाल किया कि क्या कोड ऑफ कंडक्ट केवल भाजपा विरोधी लोगों के लिए है? उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अपना पूरा तामझाम लेकर बतौर पीएम घूम रहे हैं। जब चुनाव होते हैं तब वह आम नागरिक बन जाते हैं। उनके खर्च में सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल होता है जो आचार संहिता के खिलाफ है।

भाजपा नेता ने राउत को कह दिया 'नटरंगी राजा'

पीएम मोदी की जॉनी लीवर से तुलना को लेकर भाजपा के नेता भी संजय राउत पर हमलावर हो गए हैं। भाजपा के नेता प्रसाद लाड ने राउत को चेतावनी देते हुए उन्हें नटरंगी राजा बता दिया। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा राउत ने पीएम का अपमान किया तो फिर मैं उन्हें छोड़ूंगा नहीं। वह रोज नटरंगी राजा की तरह आ जाते हैं।

Advertisement

राम कदम बोले- शोले फिल्म के असरानी हैं उद्धव

उधर, भाजपा नेता राम कदम भी इस जंग में कूद गए हैं। उन्होंने शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे की तुलना शोले फिल्म के असरानी से कर दी है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे की हालत शोले के असरानी की तरह है। आधे इधर हैं, आधे उधर हैं और पीछे कोई भी नहीं है। उद्धव के नेताओं को जनता सजा सुनाएगी।

नियम तोड़े भाजपा, एक्शन कांग्रेस-शिवसेना पर

शिवसेना नेता ने कहा कि इसे लेकर भाजपा के खिलाफ ऐक्शन होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं किया जाएगा। नोटिस भेजा जाएगा विपक्ष को। कांग्रेस को इनकम टैक्स विभाग की ओर से नोटिस मिलेगा, शिवसेना को आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस भेजा जाएगा। लेकिन, नरेंद्र मोदी को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आपको अभी भी लगता है कि आप प्रधानमंत्री हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। जब चुनाव की घोषणा हो जाती है तो आप ज्यादा से ज्यादा कार्यवाहक प्रधानमंत्री हो सकते हैं। लेकिन आप वैसे ही घूमते हैं, लोगों को धमकियां देते हैं और कुछ काम नहीं करते हैं; इस तरह नहीं चल पाएगा।

'महाराष्ट्र में सीट शेयरिंग पर कोई चर्चा नहीं होगी'

इंडिया गठबंधन की तैयारी को लेकर राउत ने कहा कि अब महाराष्ट्र में सीट बंटवारे की चर्चा के बजाय हमें लोकसभा इलेक्शन के लिए चुनाव प्रचार के काम में लग जाना चाहिए। महाराष्ट्र में अब सीट शेयरिंग पर बात नहीं होगी। अब हम इस बात पर विचार करेंगे कि विधानसभा की सीटों के बंटवारा किस तरह से किया जाएगा।

 

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024maharashtraNarendra Modisanjay rautspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement