whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'BJP छोड़िए, हमारे साथ आइए'; नितिन गडकरी को उद्धव ठाकरे ने क्यों दिया खुला ऑफर, क्या मिला जवाब?

Uddhav Thackarey Offered Nitin Gadkari: उद्धव ठाकरे ने नितिन गडकरी को भाजपा छोड़कर महाविकास अघाड़ी गठबंधन जॉइन करने का ऑफर दिया है। इतना ही नहीं चुनाव जितवाने की गारंटी भी दी है। लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को करारी शिकस्त देने के लिए विपक्षी पार्टियां जोड़-तोड़ की राजनीति करने में जुटी है। इसका ताजा उदाहरण उद्धव ठाकरे के खुले ऑफर से देखने को मिला।
03:33 PM Mar 08, 2024 IST | Khushbu Goyal
 bjp छोड़िए  हमारे साथ आइए   नितिन गडकरी को उद्धव ठाकरे ने क्यों दिया खुला ऑफर  क्या मिला जवाब
Uddhav Thackrey, Nitin Gadkari

Uddhav Thackrey Offer to Nitin Gadkari (इंद्रजीत सिंह, मुंबई): लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की घड़ी नजदीक आ रही है, जोड़-तोड़ की राजनीति भी जोर-शोर से चल रही है।

इस बीच नितिन गडकरी को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसका उद्धव ठाकरे से सीधा कनेक्शन है। जी हां, आज महाराष्ट्र के धाराशिव में जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने भाजपा के दिग्गज नेता नितिन गडकरी को खुला ऑफर दे दिया।

क्या और क्यों दिया उद्धव ठाकरे ने ऑफर?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उद्धव ठाकरे ने नितिन गडकरी को भाजपा छोड़कर महाविकास अघाड़ी गठबंधन को जॉइन करने का ऑफर दिया। साथ ही महाविकास अघाड़ी की टिकट पर चुनाव लड़ने को कहा। चुनाव जितवाने की गारंटी भी दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के आगे झुकने की जरूरत नहीं है।

भाजपा ने कृपाशंकर जैसे भ्रष्ट आदमी को टिकट दे दिया और जिसने अपनी आधे से ज्यादा जिंदगी भाजपा को दे दी, उसका कहीं जिक्र तक नहीं। महाराष्ट्र दिल्ली के आगे न कभी झुका है, न झुकेगा। छत्रपति शिवाजी महाराज भी औरंगजेब के आगे कभी नहीं झुके। महाराष्ट्र उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रहा है।

राजनेताओं का कहना है कि भाजपा ने नितिन गडकरी को टिकट नहीं दिया, इसलिए विरोधी पार्टियां उन्हें अपने पाले में खींचने की कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘लोकसभा चुनाव 2024 में भी होने वाली है सफाई’; PM मोदी ने आखिर ऐसा क्यों और किसे कहा?

देवेंद्र फडणवीस ने पलटकर दिया जवाब

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उद्धव ठाकरे की ओर से नितिन गडकरी को दिए ऑफर को हास्यास्पद बताया गया है। हालांकि इस ऑफर पर अभी तक नितिन गडकरी की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उन्होंने इस ऑफर को मजाक बताते हुए कहा कि यह ऑफर ऐसा लग रहा है, मानो राह चलते व्यक्ति ने अमेरिका का राष्ट्र अध्यक्ष बनाने का ऑफर दिया हो। उद्धव की अपनी पार्टी का तो बैंड-बाजा बजा हुआ है। गडकरी भाजपा के दिग्गज नेता हैं। वे महाराष्ट्र के नागपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं और वहीं से चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में विधायकों की बगावत पर कांग्रेस की एक्शन रिपोर्ट हुई लीक! देखें क्या हैं 8 सीक्रेट पॉइंट‌?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो