होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 के सबसे विश्वसनीय और तेज नतीजे देखें सिर्फ hindi.news24online.com पर

Lok Sabha Election Result 2024: लोसकभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। ऐसे में चुनाव नतीजों के पल-पल का अपडेट जानने के लिए आप पढ़ते रहे hindi.news24online.com पर।
07:22 PM Jun 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Lok Sabha Election Result 2024
Advertisement

Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों का इंतजार पूरे देश को है। लोकसभा चुनाव 2024 की पूरी प्रक्रिया 7 चरणों में पूरी हो चुकी है। 4 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे। 4 जून को आंध्रप्रदेश और ओडिशा विधानसभा चुनाव के नतीजे भी घोषित किए जाएंगे। चुनाव के सबसे तेज नतीजे आपको न्यूज 24 App और hindi.news24online.com पर मिलेंगे।

Advertisement

किस राज्य में किस पार्टी को कितनी सीटें मिल रही हैं, वीआईपी सीटों पर कौन आगे चल रहा है, कौन पीछे? कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी और कामरूप से लेकर कच्छ तक सभी सीटों के नतीजे आपको सबसे पहले न्यूज 24 App और hindi.news24online.com पर देखने को मिलेंगे।

4 जून को मंगलवार है इस दिन आप ऑफिस में रहेंगे ऐसे में आप जहां भी रहें, आप मोबाइल पर न्यूज 24 App खोलिए या हमारी वेबसाइट hindi.news24online.com पर जाकर चुनाव के नतीजों से जुड़ी पूरी अपडेट देख सकेंगे। इसके साथ ही वेबसाइट पर आप हमारा टीवी चैनल न्यूज 24 लाइव देख सकेंगे।

ऐसे डाउनलोड करें App

अगर आपके पास न्यूज 24 ऐप नहीं है तो तुरंत डाउनलोड कर लीजिए।   इस पर आपको रिजल्ट से जुड़ी सभी जानकारियां मिलेगी। इसके अलावा अगर आप गूगल पर हमारी वेबसाइट देख रहे हैं तो नोटिफिकेशन चालू कर लीजिएगा ताकि आपको इलेक्शन से जुड़ी रियल टाइम जानकारी मिलती रहे। न्यूज 24 ऐप ऐसे करें डाउनलोड-

Advertisement

1.अगर आपका फोन Android है तो यूजर प्ले स्टोर पर जाएं और अगर आप एक iPhone यूजर है तो आपको ऐप स्टोर पर जाकर न्यूज 24 सर्च करना होगा।
2.न्यूज 24 ऐप का ऑप्शन दिखते ही उसे डाउनलोड करें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Lok Sabha Election 2024Lok Sabha Election Result 2024
Advertisement
Advertisement