खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Elections 2024: चुनावी टक्कर की अटकलों के बीच फिर एक हुआ पवार परिवार?

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर महाराष्ट्र की राजनीति में तकरार की खबरें सामने आ रही हैं। कई दिनों से चर्चा है कि बारामती में सुप्रिया सुले को हराने के लिए अजीत पवार ने पत्नी सुनेत्रा को चुनावी उम्मीदवार बनाने का खाका तैयार कर लिया है। मगर अब सुप्रिया और सुनेत्रा के भरत मिलाप ने कुछ और ही संकेत देने शुरू कर दिए हैं।
02:51 PM Mar 09, 2024 IST | News24 हिंदी
Supriya-Sule-Vs-Sunetra-Pawar
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024 (इंद्रजीत सिंह, मुंबई): लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) की सरगर्मी पूरे देश में तेज हो चुकी है। कई बड़ी पार्टियों ने चुनावी मैदान में उतरने का बिगुल फूंक दिया है। ऐसे में पक्ष और विपक्ष आमने-सामने है। तो कहीं परिवार में ही रार छिड़ने की खबरें आ रही हैं। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण महाराष्ट्र की राजनीति में मौजूद है। महाराष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टियों में से एक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार लोकसभा चुनावों में एक-दूसरे को टक्कर दे सकती हैं। हालांकि शुक्रवार को एक अलग ही नजारा सामने आया। जिसने सभी के होश उड़ा कर रख दिए।

Advertisement

महाशिवरात्रि पर मिटा मनमुटाव

शुक्रवार को पूरे देश में महाशिवरात्रि की धूम देखने को मिली। इसी बीच बारामती के शिव मंदिर में पवार परिवार की महिलाओं ने भी मनमुटाव भुलाकर एक-दूसरे को गले लगा लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। दरअसल सुप्रिया सुले और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार का बारामती के जलोची कालेश्वर मंदिर में आमना-सामना हो गया। दोनों ननद-भाभी यहां भगवान शिव की अराधना करने पहुंची थीं। ऐसे में दोनों को सामने देखकर शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी कि दोनों एक-दूसरे के गले मिलेंगी। महाशिवरात्रि के पर्व पर सुप्रिया सुले ने आगे बढ़कर ना सिर्फ सुनेत्रा पवार को हंसते हुए गले लगा लिया बल्कि महाशिवरात्रि और महिला दिवस की भी शुभकामनाएं दीं।

Advertisement

सुप्रिया और सुनेत्रा में होगी टक्कर?

बता दें कि कुछ दिनों पहले सत्ता के गलियारों में सुगबुगाहटें तेज होने लगी थीं कि सुप्रिया सुले को हराने के लिए अजीत पवार ने पत्नी सुनेत्रा को सुप्रिया के खिलाफ टिकट देने की योजना बनाई है। यह खबर सामने आते ही बारामती में सुनेत्रा पवार का प्रचार-प्रसार तेज हो गया था। कार की फ्लैक्स पर सुनेत्रा परिवार की तस्वीरें दिखने लगी थीं। तो वहीं महाराष्ट्र की सड़कों पर सुनेत्रा और अजित पवार की फोटो वाले बैनर लगने लगे। हालांकि पवार परिवार ने सुप्रिया और सुनेत्रा की टक्कर पर चुप्पी साध रखी है।

सुनेत्रा की फोटो पर फेंकी स्याही

बता दें कि शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले बारामती से सांसद हैं। ऐसे में जब खबरें सामने आईं कि सुनेत्रा पवार आगामी लोकसभा चुनावों में सुप्रिया के सामने खड़ी होंगी। तो पवार परिवार में तकरार की अटकलें लगाई जाने लगी थीं। मगर इसी बीच पवार परिवार का गढ़ कहे जाने वाले बारामती के करहाटी गांव में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई। कुछ लोगों ने सुनेत्रा पवार के पोस्टर पर स्याही फेंक दी। इस पोस्टर में सुनेत्रा पवार को लोकसभा चुनावों का भावी उम्मीदवार बताया गया था। इस घटना से महाराष्ट्र की राजनीति में भी हड़कंप मच गया था। ऐसे में सुप्रिया और सुनेत्रा के मिलन ने सभी को शंका में डाल दिया है कि क्या पवार परिवार में आई तकरार की खबरें सच हैं या फिर यह महज एक चुनावी स्टंट है? इसका खुलासा तो लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की सूची सामने आने के बाद ही होगा।

Advertisement
Tags :
Ajit Pawarlok sabha election 2024Supriya Sule
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement