क्लास में गंदी फिल्में दिखाते थे, 6 बच्चियों से छेड़छाड़ में टीचर अरेस्ट, अकोला में बदलापुर जैसा केस

Akola Sexual Assault Case: महाराष्ट्र में बदलापुर के बाद अकोला की एक स्कूल में 6-7 बच्चियों से छेड़खानी का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को अरेस्ट कर लिया है।

featuredImage
Maharashtra Akola School Case

Advertisement

Advertisement

Maharashtra Akola School Case: महाराष्ट्र के बदलापुर में स्कूल की दो बच्चियों के साथ छेड़खानी का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अकोला से एक और मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल शिक्षक को 6 छात्राओं छेड़छाड़ करने और अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। आरेापी का नाम प्रमोद मनोहर सरदार है जो काजीखेड़ गांव के जिला परिषद् स्कूल में पढ़ाता था। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को मंगलवार शाम को अरेस्ट कर लिया।

मामले में अकोला के एसपी बच्चन सिंह शिक्षक के खिलाफ लगाए गए आरोपों की पुष्टि की। बच्चन सिंह ने कहा कि हमें 6 स्कूली छात्राओं के साथ उनके शिक्षक प्रमोद मनोहर सरदार द्वारा छेड़छाड़ के संबंध में शिकायत मिली थी। उसे तुरंत अरेस्ट कर लिया गया है। मामले में पीड़ित लड़कियों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

स्कूल के प्रिंसिपल ने कही ये बात

मामले में स्कूल के प्रिंसिपल रवींद्र समुदर ने कहा कि मंगवार को स्कूल में एक कार्यक्रम था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद शिक्षक कक्षा में 7-8 छात्राओं से मिलने गए थे। इसके बाद कुछ लड़कियों ने कहा कि उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी। तब हमें घटना की जानकारी हुई।

ये भी पढ़ेंः शराब, रेडलाइट एरिया और न्यूड फोटो… कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय पर बड़ा खुलासा, पुलिस ने बताया कैसे दबोचा

बदलापुर में सामने आया था छेड़खानी का मामला

बता दें कि इससे पहले ठाणे के बदलापुर में एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल में सफाई कर्मचारी द्वारा दो 4 साल की लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था। घटना में स्थानीय लोगों ने बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया था। लोगों ने बदलापुर रेलवे स्टेशन पर जाम लगाया था। इसके बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया था।

ये भी पढ़ेंः ‘दादा ने हमारे प्राइवेट पार्ट को छुआ…’ दिल दहलाती है बदलापुर की बच्चियों की आपबीती, ऐसे खुला पूरा केस

Open in App
Tags :