whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है'...अपने ही बयान पर घिरीं BJP कैंडिडेट नवनीत राणा

Navneet Rana Reaction On Modi Wave: महाराष्ट्र में चुनाव लड़ रहीं बीजेपी नेता नवनीत राणा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में वे कहती दिख रही हैं कि मोदी लहर के भरोसे न रहें। इसको लेकर कांग्रेस भी निशाना साध रही है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि उनके मुंह से सच निकला है।
12:50 PM Apr 17, 2024 IST | News24 हिंदी
 भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है    अपने ही बयान पर घिरीं bjp कैंडिडेट नवनीत राणा
भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा।

Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी नवनीत राणा अपने ही एक बयान को लेकर मुश्किलों में घिर गई हैं। उन्होंने कहा कि इस भ्रम में न रहें कि मोदी की हवा है, लहर है। 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर थी। उनके पास तमाम संसाधन होने के बावजूद वे निर्दलीय चुनाव जीती थीं। नवनीत राणा ने जो बयान दिया,  उसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वे कहते दिख रही हैं कि हमें यह चुनाव ऐसे लड़ना होगा, जैसे ग्राम पंचायत का चुनाव हो।

दोपहर तक कार्यकर्ताओं को बूथ पर लाना होगा

हमें दोपहर 12 बजे तक सभी मतदाताओं को बूथ पर लाना होगा और उन्हें मतदान करने के लिए कहना होगा। इस भ्रम में न रहें कि मोदी लहर है। 2019 में भी मोदी लहर थी। उनके पास सभी संसाधन थे। लेकिन फिर भी मैं एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में जीती थीं। ये बयान चुनाव प्रचार के दौरान दिया गया है। नवनीत राणा ने पिछला चुनाव एनसीपी के समर्थन से जीता था। तब एनसीपी दोफाड़ नहीं हुई थी।

यह भी पढ़ें:  Lok Sabha Election को लेकर कांग्रेस ने जारी की एक और लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट

वहीं, उद्धव ठाकरे की शिवसेना यूबीटी ने कहा है कि वे सही बोल रही हैं। ऐसी ही प्रतिक्रिया शरद पवार गुट की एनसीपी की आई है। एनसीपी शरद चंद्र पवार के प्रवक्ता महेश तपसे ने कहा है भाजपा को खुद पता लग गया है कि मोदी की लहर नहीं है। उन्हीं नेताओं को मैदान में उतारा जा रहा है, जो भ्रष्टाचार के आरोपी हैं। उन लोगों को इंपोर्ट कर टिकट दिए जा रहे हैं। वहीं, संजय राउत ने कहा कि पीएम खुद अपनी सीट जीतेंगे, ये बड़ी बात है। मोदी लहर नहीं है।

विपक्ष वीडियो एडिट कर भ्रम फैला रहा-नवनीत

इसके बाद नवनीत ने एक और वीडियो जारी किया है। जिसमें कहा है कि विपक्ष मेरे वीडियो को एडिट कर खबरें फैला रहा है। मोदी के नाम पर ही लोगों से समर्थन मांगा जा रहा है। देश के विकास के लिए मोदी जरूरी हैं। मैं मोदी के नाम से और देश की भलाई के लिए ही लोगों से वोट मांग रही हूं। विपक्ष गंदी राजनीति करना बंद करें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो