whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार रोकी..रेलिंग चढ़ा और समुद्र में लगा दी छलांग, कैमरे में कैद हुई लाइव सुसाइड

Maharashtra Suicide Video: महाराष्ट्र की नवी मुंबई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स दिख रहा है। इससे पहले भी अटल सेतु के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है कि आखिर माजरा क्या है। आपको खबर में विस्तार से बता रहे हैं।
10:51 PM Jul 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
कार रोकी  रेलिंग चढ़ा और समुद्र में लगा दी छलांग  कैमरे में कैद हुई लाइव सुसाइड

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नवी मुंबई के अटल सेतु पर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। 38 वर्षीय व्यक्ति कार लेकर आया और सेतु की रेलिंग पर चढ़कर समुद्र में कूद गया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है। इससे पहले भी यहां एक ऐसा ही मामला सामने आया था। महिला डॉक्टर ने जान दे दी थी। 38 साल की महिला डॉक्टर मूल रूप से ठाणे जिले के भिवंडी की रहने वाली थी। कई दिन तक महिला का शव नहीं बरामद हो सका था। पुलिस ने बताया था कि महिला की काफी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका था।

नवी मुंबई के न्हावाशेवा पुलिस थाना के वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र कोटे के अनुसार महिला टैक्सी के जरिए अटल सेतु पर आई थी। महिला ने सफर के दौरान ड्राइवर से टैक्सी रोकने को कहा था। जैसे ही ड्राइवर ने टैक्सी रोकी, महिला ने अरब सागर में छलांग लगा दी थी। टैक्सी चालक भौचक्का रह गया था। उसने ही मौके पर पुलिस को बुलाया था।

यह भी पढ़ें:पति के साथ सोती और सुबह देवर संग होती, एक ही महिला से शारीरिक संबंध बना रहे थे दोनों भाई

8 साल से तनाव में थी महिला

18 मार्च को घटना के दिन ही परिजनों की ओर से डॉक्टर के संदर्भ में भिवंडी डिवीजन के भोईवाड़ा पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया गया था। महिला ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। जिसमें बताया था कि वह 8 साल से मानसिक तौर पर परेशान है। इसी कारण वह अरब सागर में कूदकर जान दे रही है। उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। जो टैक्सी चालक घटनास्थल तक लेकर आया है, उसे कुछ मत कहना।

यह भी पढ़ें:NIA को मिली बड़ी कामयाबी, वॉन्टेड माओवादी चढ़ा हत्थे; ग्रेनेड मॉडिफाई कर नक्सलियों को करता था सप्लाई

वहीं, मध्य प्रदेश के उज्जैन के पास लेकोड़ा में एक पति ने हथोड़े से पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, बाद में खुद अपनी जान दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। बताया जा रहा है कि मामला मंगलवार देर रात का है। दंपती में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें:नशे में धुत ड्राइवर ने मारी ऐसी टक्‍कर, कई मीटर दूर जाकर ग‍िरी मह‍िला, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीड‍ियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो