whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऊंची-ऊंची लपटें, धमाके से टूटते शीशे और...बीच सड़क आग का गोला बनी बस का डराने वाला विडियो

Maharashtra Pune Private Bus Fire Video Viral: महाराष्ट्र के पुणे में बीच सड़क एक प्राइवेट बस में आग लगने का वीडियो सामने आया है। बस आग में जलकर पूरी तरह से खाक हो गई। गनीमत रही कि बस में कोई सवारी और ड्राइवर-कंडक्टर नहीं थे, वरना बड़ा हादसा होता।
01:43 PM Jun 14, 2024 IST | Khushbu Goyal
ऊंची ऊंची लपटें  धमाके से टूटते शीशे और   बीच सड़क आग का गोला बनी बस का डराने वाला विडियो
बीच सड़क धू-धू कर जली प्राइवेट बस देखकर लोगों में अफरा तफरी मच गई।

Private Bus Caught Fire Video Viral: महाराष्ट्र के पुणे में आज एक बस में आग लग गई। हालांकि बस में कोई सवारी नहीं थी और न ही ड्राइवर कंडक्टर थे, लेकिन आग में जलकर बस पूरी तरह से खाक हो गई। आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया था। आग की लपटें इतनी ऊंची थी कि कोई पास जाने की हिम्मत नहीं कर पाया।

आग लगने से बस में धमाके भी हुए, जिससे शीशे चकनाचूर हो गए। इस घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है, जिसमें धू-धू कर जलती बस देखी जा सकती है। शीशे टूटने की आवाज भी सुनाई देगी। हादसा पुणे में पिंपरी चिंचवाड़ के नासिक फाटा के पास हुआ। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया, लेकिन बस पूरी तरह से जल गई।

बस में कैसे लगी आग?

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बस सड़क पर खड़ी है। अचानक उससे धुंआ निकलने लगता है। इसके बाद देखते ही देखते बस आग पकड़ लेती है। आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगती हैं। इस बीच जोरदार धमाके के साथ शीशे टूटने की आवाज आती है। यह देखकर वहां खड़े लोग चिल्लाने लगते है। आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचती है। फायर कर्मी आग बुझाने लगते हैं। आग तो बुझ जाती है, लेकिन बस जलकर राख हो गई। दमकल कर्मियों का कहना है कि आग गर्मी की वजह से इंजन में शॉर्ट सर्किट होने से लगी होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो