होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मछलियों से भरा ट्रक पलटा; सड़क पर मची लूटने की होड़, वायरल वीडियो देख आप भी कहेंगे-शर्म करो

Mahbubabad News: तेलंगाना के महबूबाबाद जिले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो हादसे के बाद का है। लोग घायलों की मदद के लिए आगे नहीं आए। आखिर ये मामला क्या है? इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।
10:19 PM Sep 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Telangana News: तेलंगाना के महबूबाबाद जिले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि मछलियों से भरा एक ट्रक पलटा हुआ है। लोग घायलों की मदद करने के बजाय मछलियों की खुली लूट कर रहे हैं। जिसको भी मौका मिल रहा है, वह मछलियों को बैग में भरकर निकल रहा है। बताया जा रहा है कि मारीपेडा के पास ये हादसा हुआ है। स्थानीय लोगों की भीड़ हादसे के बाद लग गई। लोग मछलियों को बैग में भरकर भागते दिखे। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स में गुस्सा दिख रहा है। यूजर्स इसे शर्मनाक हरकत बताते हुए कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बाथरूम से लेकर बेडरूम तक सब जगह कैमरे, दिल्ली में लड़की को देखता था मकान मालिक का बेटा… ऐसे खुला राज

बताया जा रहा है कि ट्रक खम्मम से वारंगल जा रहा था। लेकिन एकदम इसने नियंत्रण खो दिया। जिसकी वजह से बीच सड़क पर पलट गया। जिसके कारण एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। लेकिन स्थानीय लोगों का ध्यान उसकी मदद करने के बजाय मछलियों को इकट्ठा करने पर गया। जिसके बाद नेटिजन्स ने लोगों के अजीब व्यवहार को लेकर टिप्पणी की। बताया जा रहा है कि सूचना के बाद मौके पर तेलंगाना पुलिस की टीम पहुंची। जिसने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। मछली लूटने की कोशिश कर रहे कई लोगों को अरेस्ट भी किया गया है।

Advertisement

...जब मुर्गियां उठाकर भागे थे लोग

मई में भी ऐसा मामला सामने आया था। जब सिकंदराबाद के बोइनपल्ली में शराब की बोतलें ले जा रही एक लॉरी हादसे का शिकार हो गई थी। यहां भी स्थानीय लोग शराब की बोतलें उठाने के लिए दौड़ पड़े थे। वहीं, कुछ दिन पहले कृष्णा जिले में गन्नावरम राजमार्ग पर ऐसा ही हादसा हुआ था। एक पेट्रोल टैंकर पलट गया था, जिससे अफरातफरी मच गई थी। वहीं, मेढक जिले में कई दिन पहले मुर्गियों को ले जा रही एक वैन ने नियंत्रण खो दिया था। जिसके बाद सड़क पर 1200 मुर्गियां बिखर गई थीं। लोगों ने इस स्थिति का फायदा उठाया था। लोग मुर्गियों को उठाकर घटनास्थल से भाग गए थे।

यह भी पढ़ें:‘अब मैं क‍िसी को ज‍िंदा नहीं छोड़ूंगा…’, बदलापुर एनकाउंटर से पहले पुल‍िस वैन में क्‍या हुआ?

Open in App
Advertisement
Tags :
telangana news in hindi
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो