whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'डरिए मत... सुन लीजिए' संसद में पीएम मोदी पर क्या बोलीं महुआ मोइत्रा?

TMC MP Mahua Moitra News : संसद में सोमवार को सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने जमकर हंगामा किया। राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी ने सीट से खड़े होकर आपत्ति जताई। इस बीच टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भी सरकार को घेरा।
05:48 PM Jul 01, 2024 IST | Deepak Pandey

Mahua Moitra in Parliament Session 2024 : 18वीं लोकसभा का पहला संसद सत्र चल रहा है। सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा हो गया। विपक्ष ने नीट पेपर लीक और अग्निवीर योजना पर सरकार को घेरा तो सत्तारूढ़ दलों ने राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर आपत्ति जताई। तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद महुआ मोइत्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

संसद से पीएम मोदी के जाने पर महुआ मोइत्रा का पटलवार

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की स्पीच के बाद जब टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा बोलने के लिए खड़ी हुईं तो पीएम नरेंद्र मोदी संसद से जाने लगे। इस पर टीएमसी सांसद ने कहा- जाइए मत, डरिए मत सर, सुन लीजिए। इस दौरान उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा की गई रैलियों का भी जिक्र किया।

यह भी पढ़ें : Video : राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर उठ खड़े हुए पीएम मोदी, कही ये बड़ी बात

जनता ने सत्ताधारी दल के 63 सांसदों को स्यायी रूप से बैठा दिया

महुआ मोइत्रा ने कहा कि पिछली बार जब मैं संसद में बोलने के लिए खड़ी हुई थीं तो उन्हें बोलने नहीं दिया गया। लेकिन सत्ताधारी दल ने एक सांसद की आवाज दबाने की बहुत भारी कीमत चुकाई है। उन्हें बैठाने के चक्कर में देश की जनता ने उनके 63 सदस्यों को स्थायी रूप से बैठा दिया।

यह भी पढ़ें : Video : लोकसभा में Rahul Gandhi ने ऐसा क्या कर दिया? क्यों भड़क गए Amit Shah?

कृष्णानगर की जनता ने दिया संरक्षण : टीएमसी सांसद

टीएमसी सांसद ने लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद फिर से संसद आने पर भी बोला। उन्होंने कहा कि कृष्णानगर के लोगों ने उन्हें संरक्षण दिया। इस दौरान उन्होंने सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के न्यायाधीशों के रिटायरमेंट की उम्र पर भी सवाल किए।