whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'तब तक नहीं मरूंगा, जब तक मोदी को...' जसरोटा में तबीयत बिगड़ने के बाद बोले मल्लिकार्जुन खरगे

Mallikarjun Kharge News: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जम्मू और कश्मीर के जसरोटा में रैली को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस नेता के एक्स पर लाइव किए गए वीडियो से पता चलता है कि तकरीबन एक घंटे तक वह रैली में थे, इसी दौरान मंच पर खड़े होकर जनसभा को संबोधित करते वक्त उनकी तबीयत बिगड़ी।
02:35 PM Sep 29, 2024 IST | Nandlal Sharma
 तब तक नहीं मरूंगा  जब तक मोदी को     जसरोटा में तबीयत बिगड़ने के बाद बोले मल्लिकार्जुन खरगे
तबीयत बिगड़ने के बावजूद खरगे मंच पर खड़े-खड़े ही खुद को संभाला। फोटोः @kharge

Mallikarjun Kharge News: जम्मू और कश्मीर के जसरोटा में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत बिगड़ गई। खरगे मंच पर खड़े होकर भाषण दे रहे थे कि अचानक उन्हें चक्कर आने जैसा महसूस होने लगा। मंच पर खड़े-खड़े ही उन्होंने खुद को संभाला। पार्टी के नेताओं ने उन्हें सहारा दिया और फिर उन्हें सोफे पर बिठा दिया है। कुछ लोग हवा करने लगे, कुछ ने उनके जूते खोले। हालत स्थिर होने के बाद खरगे ने कहा कि मैं तब तक नहीं मरूंगा, जब तक कि मोदी को सत्ता से बाहर नहीं कर देता।

Advertisement

खरगे ने जसरोटा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं। असलियत ये है कि पिछले 10 सालों में उन्होंने पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया, जिसके लिए खुद प्रधानमंत्री जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि अभी बेरोजगारी के आंकड़े आए हैं। 45 वर्षों की सबसे ज्यादा बेरोजगारी नरेंद्र मोदी की देन है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः J-K में प्रियंका गांधी के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग को लेकर बवाल! कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जम्मू कश्मीर में सरकारी विभागों में 65 प्रतिशत पद खाली है। यहां कि नौकरियां बाहरी लोगों को कॉन्ट्रैक्ट पर नौकरियां दी जा रही हैं। खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर आकर कितना झूठ बोला, आपने सुना होगा। कांग्रेस को कितनी गालियां दी, कैसी भाषा बोली। ये इनकी घबराहट को दिखाती है, क्योंकि उनको अपनी हार साफ दिख रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘हिंदू मारे जा रहे थे तब…’ महबूबा ने हिजबुल्लाह के साथ जताई एकजुटता, BJP का पलटवार

जम्मू और कश्मीर में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 1 अक्टूबर को वोटिंग होगी। इससे पहले रविवार को राज्य में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था। कांग्रेस की ओर से पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और प्रियंका गांधी ने प्रचार का मोर्चा संभाला। प्रियंका गांधी ने जहां बिश्वाह में रैली को संबोधित किया। वहीं खरगे ने जसरोटा में रैली को संबोधित किया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो