चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'भूखी मर जाऊंगी, लेकिन...', ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की तस्वीर वाले राशन पर कही ये बात, BJP ने उठाए सवाल

Mamata Banerjee Statement On PM Modi Photo Ration : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीति बना ली है। नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की तस्वीर वाले राशन को लेकर बड़ा बयान दिया। इस पर भाजपा ने मुख्यमंत्री के बयान पर सवाल उठाए हैं।
08:06 PM Apr 04, 2024 IST | Deepak Pandey
ममता बनर्जी के बयान पर भाजपा नेताओं ने बोला हमला।
Advertisement

Mamata Banerjee Statement On PM Modi Photo Ration : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दिग्गज नेता चुनावी कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की तस्वीर वाले राशन पर कहा कि मैं भूखी मर जाऊंगी, लेकिन यह राशन नहीं खाऊंगी। ममता के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सवाल उठाए हैं।

Advertisement

पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पर ममता बनर्जी का एक वीडियो पोस्ट किया है। साथ ही सुवेंदु अधिकारी ने लिखा कि कैसी विडंबना! पार्टी सुप्रीमो (ममता), जो अक्सर तब आहत होती हैं, जब उन्हें कुछ विशेषणों (शब्द अपमानजनक भी नहीं होते) के साथ संबोधित किया जाता है। फिर वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को तथाकथित 'आरोपी' के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए इधर-उधर भटकने का निर्देश देती हैं, जबकि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस सत्ता में आई तो ऐसे होंगी 2 लाख भर्तियां, 10 पॉइंट में समझें सबकुछ

Advertisement

भाजपा नेता ने ममता बनर्जी की निंदा की

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि यह आज की सभा है, देखिए कैसे वह (ममता बनर्जी) प्रधानमंत्री का जिक्र करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही हैं। वहीं, भाजपा नेता सुकांता मजूमदार ने इस बयान पर ममता बनर्जी की निंदा की है।

यह भी पढ़ें : ‘अगर अमेठी मुझे चाहती है तो…’, लोकसभा चुनाव लड़ने पर क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा

सीएम ममता बनर्जी ने कूचबिहार में जनसभा को किया था संबोधित

सीएम ममता बनर्जी ने कूचबिहार में टीएमसी की जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सभी केंद्रीय जांच एजेंसियों को काम पर लगा दिया गया है। राज्यों के अफसरों का ट्रांसफर हो रहा है, लेकिन ईडी, सीबीआई, आईटी के कितने अफसर बदले गए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र से मिलने वाले राशन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी है। मैं भूखी मर जाऊंगी, लेकिन तस्वीर वाला राशन नहीं खाऊंगी।

Advertisement
Tags :
BJPlok sabha election 2024mamata banerjeePM ModitmcWest Bengal News
Advertisement
Advertisement