whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM ममता बनर्जी के कार्यक्रम में गिरा गेट, कई लोग हुए घायल

Mamata Banerjee Event Gate Collapsed : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के एक कार्यक्रम में बड़ा हादसा हो गया। इस प्रोग्राम का गेट अचानक से गिर पड़ा, जिसकी चपेट में आने से कई लोग घायल हो गए। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।
06:30 PM Jul 24, 2024 IST | Deepak Pandey
cm ममता बनर्जी के कार्यक्रम में गिरा गेट  कई लोग हुए घायल
सीएम ममता बनर्जी के प्रोग्राम का गिरा गेट।

Mamata Banerjee Event Gate Collapsed : पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी के एक कार्यक्रम में गेट गिर गया, जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। कोलकाता के धनधान्य ऑडिटोरियम में आयोजित एक सांस्कृतिक प्रोग्राम में ममता बनर्जी भी मौजूद थीं। इस वक्त कार्यक्रम का अस्थायी गेट गिर पड़ा। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

सड़क पर गिरा अस्थायी गेट

कोलकाता के धनधान्य ऑडिटोरियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुईं। इस प्रोग्राम के सामने लगा अस्थायी गेट अचानक से सड़क पर गिर गया, जिससे कार्यक्रम में जुटे कई लोग जख्मी हो गए। घायलों को एसएसकेएम अस्पताल की ट्रॉमा केयर यूनिट ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : Mamata Banerjee के सिर की चोट कितनी गंभीर? SSKM के डाक्टरों ने दिया CM का हेल्थ अपडेट

दर्शकों के प्रवेश के दौरान हुआ हादसा

महानायक उत्तम कुमार की 44वीं पुण्यतिथि के अवसर पर सूचना एवं सांस्कृतिक मामलों के विभाग की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जब गेट टूटकर सड़क पर गिरा, उस वक्त लोग ऑडिटोरियम के अंदर प्रवेश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें :Mamata Banerjee कब-कब हुईं चोटिल? तस्वीरें दिखा देंगी बंगाल सीएम की चोटें

सभागार के पास बना था अस्थायी मंडप

बताया जा रहा है कि धनधान्य ऑडिटोरियम के सभागार के पास एक अस्थायी मंडप बनाया गया था। तेज हवा के झोंके में मंडप का अस्थायी गेट गिर पड़ा। हालांकि, बड़ा हादसा टल गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो