खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाल पकड़कर घसीटा, थप्पड़ मारे और झाड़ू से पीटा; बंगाल में TMC वर्कर की महिला से बदसलूकी

Couple Assaulted by TMC Worker: ममता बनर्जी की पार्टी TMC के वर्कर ने एक दंपति को बीच सड़क बेरहमी से पीटा, जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
06:57 AM Jul 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
महिला और पुरुष को अवैध संबंध होने का आरोप लगाकर पीटा।
Advertisement

TMC Worker Assaulted Couple Video Viral: पश्चिम बंगाल में एक महिला को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। एक व्यक्ति उसे बाल पकड़कर घसीट रहा है। उसे सड़क पर गिरा देता है। थप्पड़ मारता है, झाड़ूनुमा चीज से पीट रहा है। व्यक्ति पहले महिला को पीटता है। उसके बाद व्यक्ति को सड़क पर गिराकर पीटता है। महिला हाथ जोड़ रहम की भीख मांग रही है, लेकिन व्यक्ति उसे बेरहमी से पीटता ही रहता है।

Advertisement

वहीं आस-पास घेरा बनाकर खड़े लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रहे हैं। एक महिला बीच बचाव करती है, लेकिन वह ही एक बार कोशिश करके पीछे हट जाती है। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जो पुलिस तक भी पहुंचा। वीडियो को बंगाल भाजपा के IT हेड अमित मालवीय और CPM नेता मोहम्मद सलीम ने अपने X हैंडल पर भी शेयर किया और ममता बनर्जी की सरकार को तालिबानी सरकार बताया।

यह भी पढ़ें:साढ़े 5 करोड़ में बना पुल ध्वस्त, बिहार के बाद झारखंड में हादसा, मानसून की बारिश सह न पाया अरगा नदी बना ब्रिज

ममता बनर्जी की पार्टी का वर्कर आरोपी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो ने जो युवक पुरुष और महिला को पीट रहा है। वह ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता तजेमुल हक उर्फ ​​JCB बताया जा रहा है। घटना 28 जून की है। उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा ब्लॉक के लखीपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र में मारपीट की गई। आरोपी ने पुरुष और महिला पर अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है। आरोपी का कहना है कि दोनों शादीशुदा हैं, फिर भी उनमें संबंध हैं।

Advertisement

वहीं वीडियो के आधार पर एक्शन लेकर इस्लामपुर थाना पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी विधायक हमीदुर रहमान का करीबी बताया जा रहा है, जिस पर हत्या और बलात्कार करने के आरोप भी लगे हुए हैं। वहीं पीड़ित महिला भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे के नेता बताई जा रही है। हालांकि वीडियो और मामले में TMC की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई, लेकिन भाजपा हमलावर है।

यह भी पढ़ें:3 बहनों से इकलौता भाई छूटा, बाप के बुढ़ापे की लाठी टूटी; लद्दाख टैंक हादसे में भूपेंद्र नेगी बलिदान, घर में मचा कोहराम

भाजपा-CPM नेता के ममता सरकार पर कटाक्ष

अपने X हैंडल पर वीडियो शेयर करके CPM नेता मोहम्मद सलीम ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि इस तरह महिला और पुरुष को सड़कर पर गिराकर बेरहमी से पीटने वाला ​​तजेमुल कॉमरेड मंसूर आलम मर्डर केस का मुख्य आरोपी भी है। ममता बनर्जी के राज में बंगाल में न्याय और कानून व्यवस्था का मजाक उड़ रहा है। हत्यारे खुलेआम घूमते हैं। इस तरह सड़कों पर गुंडागर्दी दिखा रहे हैं। वहीं भाजपा नेता अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा कि सरेआम महिला और पुरुष को पीटकर गुंडागर्दी दिखाने वाला यह वीडियो एक महिला मुख्यमंत्री के शासन काल की वास्तविकता है।

यह भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल को लेकर UP सरकार का फरमान, 18 साल से कम उम्र के स्टूडेंट्स के लिए लागू होगा आदेश

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoassault videomamata banerjeeWest Bengal News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement