whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मोहम्मद कैफ ने हार्दिक पांड्या की तारीफ में पढ़े कसीदे, कभी की थी जमकर आलोचना

Mohammad Kaif Hardik Pandya: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने ऑलराउंडर हार्दिक की जमकर तारीफ की है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर अपने इमोशन दिखाए।
12:42 AM Jul 03, 2024 IST | Pushpendra Sharma
मोहम्मद कैफ ने हार्दिक पांड्या की तारीफ में पढ़े कसीदे  कभी की थी जमकर आलोचना
Mohammad Kaif Hardik Pandya

Mohammad Kaif Hardik Pandya: टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद उसे दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं। विश्व कप जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी भावुक नजर आए थे। हार्दिक पांड्या तो फूट-फूटकर रोने भी लग गए थे। पांड्या ने फाइनल में आखिरी ओवर में डेविड मिलर और कागिसो रबाडा को आउट कर मैच जिताया था। ऐसे में वह टीम इंडिया के लिए मैच विनर बनकर उभरे। हालांकि हार्दिक पांड्या को इससे पहले आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कप्तानी मिलने के बाद सरेआम चिढ़ाया जा रहा था। मोहम्मद कैफ ने तो यहां तक कह दिया था कि उनका दिमाग काम नहीं कर रहा, लेकिन अब कैफ ने उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

वह सच्चा चैंपियन

मोहम्मद कैफ ने एक्स पर एक पोस्ट कर पांड्या की तारीफ की। उन्होंने लिखा IPL में आलोचना झेलने के बाद हार्दिक की यह शानदार वापसी है। सुपर 8 में बल्ले से मैच जिताने वाला योगदान और फाइनल में क्लासेन और मिलर के महत्वपूर्ण विकेट लिए। उन्हें भारत का नीला रंग पहनाएं। वह जो कुछ भी छूते हैं, वह सोने में बदल जाता है। वह सच्चा चैंपियन है।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत का बड़ा खुलासा, सिर्फ इस क्लास तक पढ़े हैं चैंपियन, कार कलेक्शन पर दिया दिलचस्प जवाब

मोहम्मद कैफ ने की थी आलोचना

आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ ने आईपीएल के दौरान हार्दिक पांड्या की जमकर आलोचना की थी। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 27 अप्रैल को खेले गए मैच में हार्दिक की कप्तानी पर कहा था कि शायद उनका दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा। कैफ हार्दिक पांड्या के पावरप्ले में किए ओवर पर भड़क गए थे। इस ओवर में मैकगर्क ने 20 रन ठोक डाले थे। हार्दिक को मैदान और उसके बाहर भी आलोचना का सामना करना पड़ा था। दूसरी ओर उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की भी खबरें सामने आईं। इस तरह वह मानसिक तौर पर काफी परेशान थे, लेकिन विश्व कप में उन्होंने जिस तरह से प्रदर्शन किया। उसने महफिल लूट ली है।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: गिल-अभिषेक ओपनर, ध्रुव जुरेल विकेटकीपर…कैसी हो सकती है Team India की प्लेइंग XI? 

ये भी पढ़ें: IND Vs ZIM: कितने बजे से शुरू होगा भारत-जिम्बाब्वे के बीच मुकाबला? नोट कर लें टाइमिंग 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: कौन हैं अंतुम नकवी? जिम्बाब्वे ने भारत के खिलाफ टीम में किया शामिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो